ऐसे शुरू हुई थी AAP नेता संग परिणीति की प्रेम कहानी

Update: 2023-08-23 12:10 GMT

परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। 13 मई 2023 को दिल्ली के कपूरथला में AAP नेता राघव चड्ढा से उनकी सगाई हुई। परिणीति बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक रही हैं, जिनकी लव लाइफ चर्चा में कम ही आई है। जब परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई हुई तो हर कोई जानना चाहता था कि उनकी मुलाकात कैसे हुई और उनके बीच प्यार कैसे शुरू हुआ।

परिणीति ने खुद बताया है कि उनकी मुलाकात राघव से कैसे हुई और उन्हें कब एहसास हुआ कि वह वही शख्स है जिसके साथ एक्ट्रेस अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहती हैं। फैंस ने भी कभी नहीं सोचा था कि एक ऐसी एक्ट्रेस जिसने एक राजनेता से शादी करने से साफ इंकार कर दिया था, वह एक राजनेता पर अपना दिल हार बैठेंगी। लेकिन किस्मत की बात ये थी कि एक्ट्रेस को राजनीति से जुड़े एक शख्स से प्यार हो जाना लिखा था. परिणीति की मुलाकात यूके में आप नेता राघव से हुई और वहां दोनों एक दूसरे को बेहतर तरीके से जानने लगे।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस बनने से पहले परिणीति चोपड़ा यशराज फिल्म्स के लिए पीआर के तौर पर काम करती थीं और फिर बाद में यशराज फिल्म्स ने उन्हें अपनी फिल्म 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' के जरिए एक्ट्रेस बनने का मौका दिया, लेकिन उन्होंने काम करना बंद कर दिया। यश राज के लिए पीआर. पहले भी ब्रिटेन में पढ़ाई कर रही थी. करीब 15 साल पहले परिणीति चोपड़ा यूके की यूनिवर्सिटी ऑफ मैनचेस्टर से बिजनेस, इकोनॉमिक्स और फाइनेंस में डिग्री कोर्स कर रही थीं। कहा जाता है कि राघव चड्ढा भी उसी समय लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में पढ़ाई कर रहे थे और ऐसे में दोनों की शुरुआती जान-पहचान उसी दौरान यूके में हुई थी और तभी से दोनों एक-दूसरे को जानने लगे थे .

जहां तक इन दोनों की प्रेम कहानी की बात है तो राघव और परिणीति की प्रेम कहानी की शुरुआत की कहानी भी काफी दिलचस्प है। माना जाता है कि यह प्रेम कहानी पिछले साल शुरू हुई थी जब परिणीति एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और राघव वहां थे. परिणीति 'चमकीला' की शूटिंग के लिए पंजाब में थीं। एक दोस्त होने के नाते राघव भी परी से मिलने वहां पहुंच गया। खबरों की मानें तो ये इकलौती मुलाकात थी जब दोनों एक-दूसरे पर अपना दिल हार बैठे थे और दोनों ने एक-दूसरे के जीवनसाथी बनने का फैसला किया था.

राघव और परी ने किसी के सामने अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया। हालांकि, दोनों को कभी डिनर पर, कभी एयरपोर्ट पर तो कभी मोहाली में आईपीएल मैच देखते हुए देखा गया। वायरल तस्वीरों में फैन्स को उनके प्यार की झलक पहले ही मिल चुकी थी. लोगों के साथ खूब लुका-छिपी खेलने के बाद दोनों ने 13 मई को एक-दूसरे के हाथों में अंगूठियां पहनाकर अपना रिश्ता पक्का कर लिया... एबी न्यूज है कि इसी साल 25 सितंबर को दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं..

Tags:    

Similar News