Samantha Ruth Prabhu: ]- 'मेरे लिए बेहद कठिन था वह वर्ष'" सामंथा रुथ ने अपनी बीमारी पर की खुलकर बात

Update: 2024-02-20 10:19 GMT

सामंथा रुथ प्रभु साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा हैं। बीते कुछ महीनों से अभिनेत्री ने काम से ब्रेक लिया हुआ था, लेकिन अब वे वापस लौट आई हैं। इसका खुलासा उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर किया। सामंथा ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान अपने स्वास्थ्य और मायोसिटिस बीमारी का पता चलने से पहले के कठिन वर्षों के बारे में बात की। इसके साथ ही उन्होंने कई दिलचस्प खुलासे किए।

बेहद कठिन था वह वर्ष

सामंथा ने कहा, 'मै उन दिनों को कभी नहीं भूल सकती, जब मुझे यह समस्या हुई थी। यह मेरे लिए बेहद कठिन वर्ष था।' उन्होंने आगे बताया, 'पिछले वर्ष जून में मैं और मेरा दोस्त हिमांक मुंबई से वापस लौट रहे थे। मुझे उस समय अच्छा महसूस हो रहा था, मैंने अपने दोस्त से भी कहा कि मै ठीक महसूस कर रही हूं। मैं सांस ले सकती हूं, मैं सो सकती हूं और अपने काम पर भी ध्यान केंद्रित कर सकती हूं।'

काम पर लौटीं सामंथा

उन्होंने आगे कहा, 'मैं यह अनुभव इसलिए साझा कर रही हूं, क्योंकि मैं अभी भी इससे निपट रही हूं। मैं दुख जताने के बजाय चाहती हूं कि लोग सुरक्षित रहें।' बता दें कि, वर्ष 2023 में सामंथा ने अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने के लिए काम से छुट्टी की घोषणा की थी। 2022 में, उन्होंने अपनी फिल्म 'यशोदा' की रिलीज से पहले मायोसिटिस बीमारी से पीड़ित होने का खुलासा किया था। वहीं, हाल ही में सामंथा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर काम पर वापस लौटने की घोषणा की। इसके साथ ही सामंथा ने अपने अपकमिंग हेल्थ पॉडकास्ट की भी घोषणा की, जो इस सप्ताह दर्शकों के सामने आएगा। सामंथा ने बताया कि उन्होंने कुछ नया करने की कोशिश की है।

सामंथा प्रभु का वर्कफ्रंट

सामंथा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो अभिनेत्री राज और डीके की अपकमिंग वेब सीरीज 'सिटाडेल' भी नजर आएंगी। यह सीरीज अमेरिकी वेब-सीरीज का भारतीय रूपांतरण है। इससे पहले वह सुपरहिट वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन में नजर आई थीं, जिसमें मनोज बाजपेयी मुख्य भूमिका में थे। सामंथा सिटाडेल में राज और डीके के साथ दूसरी बार काम करेंगी। 'सिटाडेल' में सामंथा के अलावा वरुण धवन मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में यह खबर भी सामने आई थी कि सिटाडेल की डबिंग शुरू हो गई है। यह सीरीज साल 2024 के अंत में दर्शकों के बीच आएगी।।

Tags:    

Similar News