अली फजल के साथ 'जब वी मेट' में काम करना चाहती हैं ऋचा चड्ढा, बोलीं- हमारी जोड़ी फैंस को है पसंद

By :  SaumyaV
Update: 2023-11-27 07:22 GMT

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अभिनेत्री फिल्मों के अलावा बेबाक बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। ऋचा चड्ढा ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। अभिनेत्री हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'फुकरे 3' में नजर आई थीं। अब ऋचा ने खुलासा किया है कि वे अपने पति अली फजल के साथ 'जब वी मेट' फिल्म में काम करना पसंद करेंगी। 

इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, 2007 की रोमांटिक कॉमेडी में शाहिद कपूर और करीना कपूर ने अभिनय किया था। अब हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा को क्यू कार्ड दिखाए गए, जिन पर एक्टर्स के नाम लिखे हुए थे। उन्हें एक ऐसी फिल्म के साथ जवाब देना था जिसमें वह उनके साथ अभिनय करना चाहेंगी। 




 



जब होस्ट ने एक कार्ड निकाला तो उस पर अली फजल का नाम था। ऋचा ने कहा, "जब वी मेट।" दर्शकों ने तालियां बजाईं और उनके जवाब पर खुशी भी जाहिर की। बता दें कि ऋचा और अली को फुकरे फ्रेंचाइजी में काम करने के दौरान प्यार हो गया था। कई साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। 




इसके बाद अगले कार्ड में करीना कपूर का नाम निकला था। इसपर ऋचा ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, ''थेल्मा एंड लुईस। मुझे उनके साथ वह फिल्म करना अच्छा लगेगा। अगर आपने इसे नहीं देखा है, तो कृपया देखें। यह एक क्लासिक है।'' बता दें कि ऋचा और करीना ने अब तक स्क्रीन शेयर नहीं किया है और फैंस इन्हें साथ देखने के लिए बेताब हैं। 

Tags:    

Similar News