शाहरुख खान की 'डंकी' का पहला गाना 'लुट पुट गया' रिलीज, अरिजीत की आवाज का चला जादू |

By :  SaumyaV
Update: 2023-11-22 10:40 GMT

फिल्म 'डंकी' का पहला गाना 'लुट पुट गया' रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का पहला गाना शाहरुख (हार्डी) और तापसी पन्नू (मनु) पर फिल्माया गया है। 

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आवैटेड फिल्म 'डंकी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में आज 22 सितंबर को फिल्म का पहला गाना 'लुट पुट गया' रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का पहला गाना शाहरुख (हार्डी) और तापसी पन्नू (मनु) पर फिल्माया गया है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'डंकी' का पहला गाना 'लुट पुट गया' दिल छू लेने वाला है। 

'लुट पुट गया' के साथ फिल्म का म्यूजिक सफर हुआ शुरू

फिल्म 'डंकी' का यह पहला गाना 'डंकी ड्रॉप 2' करते साझा किया गया है। 'डंकी ड्रॉप 2' के 'लुट पुट गया' के साथ फिल्म के म्यूजिक का शानदार सफर शुरू हो गया है। यह गाना हार्डी के उस अध्याय को खोलता है जब उसे मनु प्यार हो जाता है। क्योंकि मनु पूरी दुनिया के खिलाफ जाकर उसके साथ खड़ी होती है। इसी के चलते मनु के लिए उसकी भावनाएं प्यार में बदल जाती हैं। गाने में शाहरुख खान और तापसी पन्नू के बीच की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 

राजकुमार हिरानी के जन्मदिन पर रिलीज हुआ पहला गाना

आज फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी का जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के मौके पर फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया है। फिल्म के गाने को गायक अरिजीत सिंह ने अपनी दिल छू लेने वाली शानदार आवाज दी है। प्रीतम द्वारा इसे कंपोज किया गया है। 'लुट पुट गया' को स्वानंद किरकिरे और आईपी सिंह द्वारा लिखा गया है। वहीं, गाने को मशहूर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। दर्शकों को फिल्म का ये पहला गाना बेहद पसंद आ रहा है। शाहरुख की 'डंकी' के इस गाने को टी-सीरीज द्वारा रिलीज किया गया है। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि, 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है। कलाकारों में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, धर्मेंद्र और विक्की कौशल कैमियो भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण हिरानी, गौरी खान और ज्योति देशपांडे ने किया है और यह इस साल 22 दिसंबर को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

Tags:    

Similar News