आमिर खान से मदद नहीं लेना चाहते दर्शील सफारी, अभिनेता ने बताई वजह

By :  SaumyaV
Update: 2023-11-07 07:41 GMT

साल 2007 में आई फिल्म 'तारे जमीन पर' तो हर किसी को याद ही होगी! इस फिल्म में ईशान नंदकिशोर अवस्थी का किरदार निभाने वाले दर्शील सफारी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस फिल्म में बाल कलाकार के रूप में नजर आए दर्शील सफारी अब बड़े हो गए हैं। हाल ही में, 26 वर्षीय अभिनेता 'हुकस-बुकस' को लेकर चर्चा में हैं। इसमें दर्शील सफारी ने सचिन तेंदुलकर प्रशंसक की भूमिका निभाई। इस बीच, अब एक्टर ने एक मीडिया बातचीत में करियर में आने वाली चुनौतियों को लेकर बात की। दर्शील सफारी ने खुलासा किया कि वह आमिर खान से मदद क्यों नहीं लेते? आइए जानें... 

करियर को लेकर कही यह बात

एक बातचीत के दौरान दर्शील सफारी ने अपने करियर को लेकर बताया, 'जैसा कि मैंने पहले अपनी पढ़ाई पूरी करने और फिर थिएटर में जाने का फैसला किया, तो लोगों ने मान लिया कि मैंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी है। लोग यह नहीं जानते थे कि मैं अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं'। 

दर्शील नहीं अपनाना चाहते शॉर्टकट

अभिनेता ने आगे कहा, 'सच कहूं तो मेरे लिए यह आसान नहीं था। मैं कभी भी शॉर्टकट नहीं अपनाना चाहता था। वर्षों तक थिएटर में रहने के बाद, मैंने फैसला किया कि मैं स्क्रीन पर वापसी करना चाहता हूं। मैंने ऑडिशन देना शुरू किया और सौ से अधिक ऑडिशन दिए, जिसमें मैं केवल कुछ ही पास कर पाया'।

आमिर खान से मदद के लिए बोलते हैं लोग

दर्शील सफारी ने इस बात का खुलासा किया कि कुछ लोग उन्हें आमिर खान से मदद लेने को कहते हैं। अभिनेता ने इस का जवाब देते हुए कहा, 'जो लोग यह बात बोलते हैं, वह सब मुझे संघर्ष करते हुए नहीं देख सकते। दर्शील ने बताया कि यहां तक कि जब ट्रेलर आया तो लोगों ने पूछा कि क्या मैंने आमिर खान को भेजा है? लेकिन मेरा मानना है कि अगर मैंने अच्छा काम किया, तो यह उन तक स्वाभाविक रूप से पहुंचेगा'।

Tags:    

Similar News