स्टेडियम से विराट कोहली और टीम इंडिया का हौसला बढ़ती दिखीं अनुष्का, तस्वीरें वायरल

By :  SaumyaV
Update: 2023-11-19 10:34 GMT

इससे पहले अभिनेत्री को 18 नवंबर को अहमदाबाद एयरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट से उतरते हुए देखा गया था। व्हाइट एथनिक सूट में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं। 

विश्व कप का फाइनल टीम इंडिया और पांच बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है । यह क्रिकेट इतिहास में एक महत्वपूर्ण क्षण है। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक इस मैच को देखने के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंचे हैं। वहीं, अनुष्का शर्मा अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली का समर्थन करने के लिए स्टैंड में मौजूद हैं। उन्हें अहमदाबाद में दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में देखा गया। सफेद और नीले मैक्सी गाउन में अभिनेत्री हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं। अभिनेत्री की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

बेटी के साथ एयरपोर्ट पर आई थीं नजर

इससे पहले अभिनेत्री को 18 नवंबर को अहमदाबाद एयरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट से उतरते हुए देखा गया था। व्हाइट एथनिक सूट में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं। उनके साथ उनकी बेटी वामिका भी थी, जो अपनी नानी की गोद में थी। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले की बात करें तो इस मैच में टीम इंडिया पहले बल्लेबाज कर रही है। खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम का स्कोर तीन विकेट गिर चुके थे। रोहित शर्मा 47 रन, शुभमन गिल चार और श्रेयस अय्यर चार रन बनाकर मैदान से बाहर जा चुके हैं। वहीं, विराट कोहली मजबूती से क्रीज पर टिके हुए हैं। 

जल्द इस फिल्म में दिखेंगी अनुष्का

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का जल्द ही 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी। यह फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की जीवनी है। इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। फैंस को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार है। आखिरी बार उन्हें फिल्म जीरो में लीड एक्ट्रेस के रूप में देखा गया था।  

Tags:    

Similar News