आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहुत ज्यादा आ गया गुस्सा! जाने क्यों उनमें भर गया गुस्सा ?

By :  Neeraj Jha
Update: 2024-05-08 09:07 GMT

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आए दिन विपक्ष उन पर ताना मारता है, गाली देता है, फिर भी वह शांत रहते हैं। उन्हें गुस्सा नहीं उठता है लेकिन आज शहजादे के फिलॉस्फर ने देश को इतनी बड़ी गाली दी है कि वह गुस्सा से भर गए हैं। उन्होंने कहा कि वह अपना अपमान सह सकते हैं लेकिन देशवासियों का अपमान सहन नहीं करूंगा। इसलिए उन्हें आज गुस्सा आया है।

दरअसल बात है कांग्रेस नेता एवं गांधी परिवार के करीबी सैम पित्रोदा के रंगभेदी बयान का, जिसमें उन्होंने चमड़ी के रंग के आधार पर देश को बांट दिया। पीएम मोदी ने तेलंगाना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सैम पित्रोदा ने चमडी के रंग के आधार पर देश को गाली दी है। राष्ट्रपति दौप्रदी मुर्मू का रंग काला है तो क्या वह अफ्रीकन हैं। उन्होंने कहा कि शहजादे को इसका जवाब देना होगा क्योंकि मोदी यह सहन नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि क्या चमडी के रंग के आधार पर व्यक्ति की योग्यता तय की जा सकती है।

बता दें कि सैम पित्रोदा ने एक अखबार को इंटरव्यू देने के दौरान कहा कि दक्षिण भारत के लोग अफ्रीकी लगते हैं। इसी तरह नॉर्थ ईस्ट के लोग चीनी। इस रंगभेदी बयान पर देशभर में बवाल उठ गया। असम के मुख्यमंत्री हेमंत सरमा ने कहा कि मैं नॉर्थ ईस्ट से हूं लेकिन मैं भारतीय दिखता हूं। केंद्रीय मंत्री किरण रिजजू ने कहा कि राहुल को मार्गदर्शन देने वाले पित्रोदा ने चीनी अफ्रीकी का यह बयान देकर देश को कमजोर करने का काम किया है। वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता जेपी नड्डा, रवि शंकर प्रसाद, पीयूष गोयल, सुधांशु त्रिवेदी आदि इस बयान पर उबल पड़े। उधर कांग्रेस ने इस बयान से खुद को किनारा कर लिया है।

Tags:    

Similar News