दिनेश विजान ने नेटफ्लिक्स से मिलाया हाथ! ओटीटी पर रिलीज होगी मल्टी स्टारर फिल्म मर्डर मुबारक

By :  SaumyaV
Update: 2023-12-15 09:24 GMT

अब दर्शकों को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। अब खबर आ रही है कि निर्माता दिनेश विजान और नेटफ्लिक्स इंडिया मर्डर मुबारक के लिए एक बार फिर सहयोग करेंगे। जानते हैं कि पूरा मामला क्या है। 

फिल्म निर्देशक होमी अदजानिया ने लंबे समय से चल रही अपनी बहुचर्चित फिल्म 'मर्डर मुबारक' की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही थी। फिल्म मेकर्स ने इसी जानकारी सोशल मीडिया पर भी दी थी। अब दर्शकों को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। अब खबर आ रही है कि निर्माता दिनेश विजान और नेटफ्लिक्स इंडिया मर्डर मुबारक के लिए एक बार फिर सहयोग करेंगे। जानते हैं कि पूरा मामला क्या है। 




 


चोर निकल के भागा ने हासिल किया पहला स्थान

यामी गौतम और सनी कौशल की मुख्य भूमिका वाली मैडॉक फिल्म्स की 'चोर निकल के भागा' 2023 में नंबर 1 सबसे ज्यादा देखी जाने वाली मूल फिल्म और नेटफ्लिक्स पर दूसरी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय फिल्म बन गई है, जो अच्छी कहानी के लिए जानी जाती है। दिनेश विजान अच्छे कंटेंट का समर्थन करने के लिए जाने जाते हैं। निर्माता ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि कंटेंट ही राजा है। 




 


ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म मर्डर मुबारक

गौरतलब है कि 'आरआरआर' और 'जाने जां' जैसी बड़ी फिल्मों को पछाड़ते हुए, 'चोर निकल के भागा' इस साल नंबर 1 सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय फिल्म के रूप में रैंकिंग में है। बता दें कि फिल्म 'मर्डर मुबारक' में सारा अली खान लीड रोल में हैं। वहीं, दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर यह है कि करिश्मा कपूर भी फिल्म में हैं वे लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर दिखेगी। फैंस भी अभिनेत्री को एक बार फिर स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

करिश्मा कपूर करेंगी कमबैक

बता दें कि फिल्म में संजय कपूर, विजय वर्मा और भी प्रमुख किरदारों में हैं। साल 2012 में 'डेंजरस इश्क' से कमबैक किया था। हालांकि, यह फिल्म चली नहीं लेकिन करिश्मा के लिए दोबारा से एक्टिंग के रास्ते जरूर खोल दिए। इस मूवी के बाद एक्ट्रेस 'मर्डर मुबारक' में दिखाई देने वाली हैं। 

Tags:    

Similar News