पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने राहुल गांधी को क्यों कहा "राहुल ऑन फायर "! क्या पाकिस्तान भारत मे हो रहे चुनाव में घुस रहा है?

Update: 2024-05-01 13:57 GMT

नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव जारी हैं और पाकिस्तान ने भारत में सेंध लगानी शुरू भी कर दी है। इमरान खान की पार्टी तहरीक ए इंसाफ के नेता और पूर्व मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने Rahul on fire …. वीडियो को शेयर किया है। जिसमें राहुल पीएम मोदी पर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में राहुल पीएम पर आरोप लगाते हैं कि वह आपका ध्यान भटकाकर देश के 10 फीसदी लोगों को आपका धन बांट रहे हैं। 

इस एक मिनट की क्लिप में राहुल गांधी राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर कहते हैं कि क्या अपने उसमें किसी गरीब व्यक्ति को देखा। उसमें आपको सिर्फ गौतम अडाणी और अमिताब बच्चन जैसे नामी चेहरे दिखे। इस क्लिप को न्यूटन नाम के हैंडल से जारी किया गया और फवाद हुसैन इसे शेयर किया है। राहुल आगे बोलते हैं कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी की 10 प्रतिशत लोगों की टीम है। इनका काम 24 घंटे आपका ध्यान इधर-उधर कर लूटना है।

फवाद ने राहुल के जरिए पीएम पर क्यों निशाना

दरअसल, जिस वीडियो को इमरान खान की पार्टी के नेता ने चुनाव के समय शेयर किया है। वो कोई आम बात नहीं है। इसके जरिए पाकिस्तान लोकसभा चुनाव में सेंध लगाना चाहता है और उसकी वजह है कश्मीर। पाकिस्तान राहुल को मोहरा बनाकर कश्मीर की पांच सीटों पर शांतिपूर्ण तरीके चुनाव न होने के पक्ष में नहीं है। ट्विटर पर इस वीडियो के आने पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। शाइनिंग स्टार और अन्य कई ट्विटर यूजर ने पाकिस्तान की बुरी नीयत को भापते हुए कहा कि आखिर पाकिस्तान ऐसा क्यों करना चाहता है। हालांकि, इस चुनाव के दौर में ऐसा वीडियो सामने आना पाकिस्तान की साफ-साफ मंशा जाहिर करती है। लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया मे ंकहा है कि इस वीडियो ने मोदी की जीत और पक्की कर दी है। पाकिस्तान जानता है कि मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद पीओके का मामला फिर ताजा तरीन हो जाएगा। पाकिस्तानी आतंकवादियों पर नकेल पहले से अधिक कसी जाएगी। इसलिए पाकिस्तान चाहता है कि राहुल गांधी ही पीएम बनें। बहरहाल, इस वीडियो से राहुल गांधी को नुकसान पहुंचेगा। क्योंकि भारतीय ये कतई बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं कि पाकिस्तान उनके देश के चुनाव नजर डालें। ये बात आसानी से समझी जा सकती है कि पाकिस्तान अपने फायदे का पीएम चाहेगा। 

Tags:    

Similar News