पीएम मोदी ने बताई दिल की बात, कहा- जिनको किसी ने नहीं पूछा उनको मोदी ने पूछा

Update: 2024-04-08 10:35 GMT

बस्तर, छत्तीसगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय छत्तीसगढ़ में मौजूद हैं। यहां पर पीएम मोदी ने भारी मात्रा में उमड़े जनसैलाब को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मैं 2047 के लिए 24 घंटे काम कर रहा हूं। जिनको किसी ने नहीं पूछा उनको मोदी ने पूछा। पीएम ने अपने प्रतिद्वंद्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी काम करने के लिए पैदा हुआ है, आराम करने के लिए नहीं। मेरा मकसद देश को विकसित बनाना है।

उन्होंने बक्सर से इंडिया गठबंधन दल के मुख्य दल कांग्रेस पर हमला बोला कि हमेशा आदिवासी समुदाय का अपमान किया, उसी आदिवासी समुदाय की बेटी आज देश की राष्ट्रपति है। बीजेपी ने छत्तीसगढ़ को पहला आदिवासी मुख्यमंत्री दिया है। आदिवासियों के लिए अलग मंत्रालय और अलग बजट बनाया। पिछले 10 वर्षों में आदिवासी कल्याण का बजट पांच गुना बढ़ाया गया है।

पीएम ने आगे कहा कि देश की आजादी के बाद कांग्रेस पार्टी को देश को लूटने का लाइसेंस मिल गया है। लेकिन 2014 में भाजपा सरकार ने कांग्रेस पार्टी का लाइसेंस रद्द कर दिया। क्योंकि आपने मुझे लाइसेंस दिया है। अब उनकी दुकान बंद हो चुकी है, क्या अब वे मोदी को गाली दे सकेंगे। हालांकि, अब मेरी सुरक्षा कौन करेगा इस देश के करोड़ों लोग मेरी सुरक्षा करेंगे। आज मेरी माताएं और बहनों मेरी सुरक्षा में तैनात हैं।

Tags:    

Similar News