मोटिवेशनल स्पीकर का विवादों से है पुराना नाता, पहली पत्नी से भी अनबन; कोर्ट में की थी ऐसी हरकत

By :  SaumyaV
Update: 2023-12-24 04:58 GMT

दूसरी पत्नी के साथ मारपीट करने के आरोपी मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। नोएडा पुलिस विवेक को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाएगी। पुलिस ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। 

मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा से फरीदाबाद पुलिस भी पूछताछ कर चुकी है। विवेक पर अदालत में सुनवाई के दौरान वीडियो बनाने का आरोप लगा था। अदालत के आदेश पर पुलिस ने मोबाइल फोन जब्त कर लिया था। हालांकि पूछताछ के बाद बाद में फोन लौटा दिया गया था। पहली पत्नी गीतिका बिंद्रा से भी विवेक का विवाद चल रहा है। 

सेक्टर-46 स्थित ओमेक्स हाईट्स सोसाइटी निवासी गीतिका बिंद्रा ने अदालत में खर्चे की याचिका दायर कर रखी है। मार्च में न्यायाधीश अमृत सिंह की अदालत में उसकी सुनवाई चल रही थी। आरोप था कि उस दौरान विवेक अपने मोबाइल में अदालत में वीडियो बना रहे थे। गीतिका की अधिवक्ता ने यह देख लिया। उन्होंने इसकी शिकायत न्यायाधीश से कर दी। इसके बाद सेंट्रल थाना की पुलिस ने विवेक बिंद्रा के मोबाइल फोन को कब्जे में लेकर उन्हें थाना बुलाया और पूछताछ की थी।

दूसरी पत्नी से विवाद में बढ़ सकती हैं मुश्किलें

दूसरी पत्नी के साथ मारपीट करने के आरोपी मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। नोएडा पुलिस विवेक को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाएगी। पुलिस ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है।

कल विवेक की पत्नी पुलिस अधिकारियों से मिलेंगी

सोमवार को विवेक की पत्नी यानिका के परिजन पुलिस अधिकारियों से मिलकर मामले में तेजी से कार्रवाई करने की मांग करेंगे। अहम है कि इसी 14 दिसंबर को गाजियाबाद निवासी वैभव ने कोतवाली सेक्टर-126 में बहनोई मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

विवेक पर लगे हैं ये आरोप

पुलिस को दी शिकायत में विवेक पर यानिका से मारपीट का आरोप लगाया गया था। बिंद्रा और यानिका की शादी 6 दिसंबर को हुई थी। शादी के बाद दोनों नोएडा के सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी में रहने लगे थे।

शादी के अगले दिन ही हुआ झगड़ा

शादी के अगले दिन ही सात दिसंबर को विवेक बिंद्रा अपनी मां प्रभा से झगड़ा कर रहे थे। इस पर पत्नी यानिका ने बीच बचाव करने का प्रयास किया था। आरोप है कि विवेक ने यानिका को कमरे में बंद कर दिया। गाली गलौज करते हुए यानिका की बुरी तरह पिटाई कर दी। 

Tags:    

Similar News