कंगना रनौत ने आध्यात्मिक गुरु दलाई लामा से की मुलाकात, कहा- यह अनुभव नहीं भूलूंगी सारी उम्र

Update: 2024-04-15 09:05 GMT

मंडी। हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भाजपा की टिकट से कंगना रनौत मैदान में हैं। उनके सामने प्रदेश के पूर्व सीएम और वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य हैं। इस सीट से प्रतिभा सिंह मौजूदा सांसद हैं। हालांकि,अब कंगना रनौत और कांग्रेस के उम्मीदवार के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। कांग्रेस पार्टी और भाजपा लगातार देशभर में जगह-जगह चुनाव प्रचार कर रही हैं। कंगना अपनी जीत पक्की करने के लिए चुनावी सभाओं में व्यस्त हैं और धार्मिक नेताओं से भेंट कर उनका आशीर्वाद ले रही हैं। इसी कड़ी में उन्होंने बौद्ध धर्म के आध्यात्मिक गुरू दलाई लामा से मुलाकात की।

कंगना रनौत ने कहा कि दलाई लामा से मुलाकात करना बहुत ही दिव्य था, उनसे भेंट करने के बाद मैं यह अनुभव कभी नहीं भूल सकती हूं, पूरी जिंदगी के लिए उनकी आभारी रहूंगी। मुझे लगता है कि यह बहुत ही अनोखा अनुभव है, उनकी उपस्थिति में सरासर दिव्यता का एहसास होता है। यह मेरे लिए बहुत भावनात्मकपूर्ण रहा।

कंगना रनौत लगातार कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर निशाना साध रही हैं। उन्होंने मंडी से कांग्रेस को खुली चुनौती देते हुए कहा कि चुनाव के नतीजों के बाद पता चल जाएगा कि कौन पप्पू है। उनके इस बयान को लेकर कांग्रेस ने कहा कि उनकी भाषा शैली को हिमाचल की जनता कभी सहन नहीं करने वाली है। कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री कौल सिंह ने कहा कि चुनाव के बाद यहां की जनता उन्हें करारा जवाब देगी और चुनाव हारने के बाद कंगना को वापस मुंबई जाना पड़ेगा।

Tags:    

Similar News