Jalandhar: घर के बाहर बंद ट्रंक में मिली तीन लापता बहनों की लाश, पिता पर ही हत्या का आरोप

Update: 2023-10-02 05:40 GMT

जालंधर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी तीन बेटियों की हत्या कर दी. सोमवार सुबह पठानकोट हाईवे पर पड़ने वाले कानपुर इलाके में तीन सगी बहनों के शव उनके घर के बाहर लोहे के ट्रंक में बंद मिले।

तीनों बहनें कल से लापता थीं. मकान मालिक ने तीनों के लापता होने की शिकायत पुलिस में भी दर्ज कराई थी.

पिता नशे में है

रविवार देर रात पुलिस मौके पर आई थी और मोहल्ले के लोगों के साथ लड़कियों की तलाश की, लेकिन किसी का कोई पता नहीं चला। मोहल्ले के लोगों का आरोप है कि लड़कियों का पिता नशे का आदी है। वह शराब के नशे में था और उसने ये हत्याएं कीं. बच्चियों की उम्र 4 से 9 साल के बीच है.

सुबह लोगों ने घर के बाहर एक ट्रंक पड़ा देखा, जिसमें से बच्चियां गायब थीं. लोगों ने डिक्की खोलकर देखा तो अंदर तीनों लड़कियों की लाशें पड़ी थीं। पुलिस ने लड़कियों के पिता को हिरासत में ले लिया है.

माता-पिता काम पर गए थे

जानकारी के मुताबिक, गांव कानपुर में रहने वाला एक प्रवासी मजदूर और उसकी पत्नी रविवार को काम पर गए थे। उनकी तीन बेटियां अमृता कुमारी (9), साक्षी (7), कंचन (4) घर पर अकेली थीं। रात करीब 8 बजे जब बच्चियों के परिजन घर पहुंचे तो तीनों बच्चियां घर पर नहीं थीं, जिसके बाद परिजनों ने बच्चों की तलाश शुरू की.

आसपास जानकारी न होने पर रात करीब 11 बजे पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही एसपी मनप्रीत ढिल्लों, डी.एस.पी. करतारपुर बलबीर सिंह और मकसूदां थाने के एसएचओ सिकंदर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

प्रारंभिक जांच में हत्या की पुष्टि नहीं हुई है

एसपी जांच मनप्रीत ढिल्लो ने बताया कि प्रारंभिक जांच में हत्या का संकेत नहीं मिल रहा है। 6.30 बजे पुलिस घर पहुंची और जांच शुरू की. बच्चियों के शरीर पर कोई घाव नहीं था.

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि बच्चियां घर पर अकेली थीं और खेलते समय डिक्की में बैठ गईं। संभव है कि ट्रंक का ढक्कन बंद था और लड़कियां उसे नहीं खोल सकीं। घटना के हर पहलू की गहराई से जांच की जा रही है. बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. पोस्टमार्टम में मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा।

Tags:    

Similar News