बीते दो साल में सलमान खान ने लॉरेंस बिश्नोई से कैसे-कैसे बचाई अपनी जान, खुद बताया सलमान... जानें खतरा अब भी कैसे कायम है

Update: 2024-07-24 11:57 GMT

मुंबई। बालीवुड अभिनेता सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चार्जशीट फाइल की है। इसमें सलमान खान के बयान को भी शामिल किया गया है।

सलमान खान ने अपने बयान में कहा कि मैं प्रोफेशन से एक फिल्म स्टार हूं और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पिछले 35 सालों से काम कर रहा हूं। मेरे घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास कई मौकों पर मेरे फैंस की भीड़ जमा होती है। मैं अपने आपको उन्हें दिखाने के लिए फ्लैट की फर्स्ट फ्लोर की बालकनी से अपना हाथ हिलाता हूं। जब मेरे घर पर पार्टी होती है तो दोस्त, परिवार के लोग और मेरे पिता आते हैं। हम सब बालकनी में साथ समय बिताते है। काम के बाद या सुबह जल्दी मैं बालकनी में ताजी हवा खाने के लिए जाता हूं। मैंने अपने लिए प्राइवेट सिक्योरिटी भी रखी हुई है।

2022 में मेरे पिता ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज करवाई थी। मेरे पिता को एक खत मिला था जिसमें मुझे और मेरे परिवार को धमकी दी गई थी। ये खत मेरी अपार्टमेंट बिल्डिंग के दूसरी तरफ के बेंच पर रखा हुआ था। मार्च 2023 में मुझे अपनी ऑफिशियल ई-मेल आईडी पर मेरी टीम के एक एम्पलाई का एक मेल आया था जिसमें लॉरेंस बिश्नोई की तरह से मुझे और मेरे परिवार को धमकी दी गई थी।

इस साल जनवरी में दो लोग नकली नाम और पहचान पत्र के साथ मेरे पनवेल स्थित फार्महाउस में घुसने की कोशिश कर रहे थे। पनवेल तालुका पुलिस ने उन दोनों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। मुझे पुलिस से पता चला था कि वो दोनों अपराधी जिन्होंने मेरे फार्महाउस में घुसने की कोशिश की वो राजस्थान के फाजिल्का गांव के हैं। जो लॉरेंस बिश्नोई का भी गांव है। मैंने मेरे साथ के सभी लोगों, मेरे रिश्तेदरों, परिवारवालों को हमेशा अलर्ट रहने को बोला है।

14 अप्रैल 2024 को मैं सो रहा था जब मैंने पटाखों की आवाज सुनी। सुबह के 4.55 बजे थे जब पुलिस बॉडीगार्ड ने बताया कि बाइक पर आए दो लोगों ने गैलेक्सी अपार्टमेंट की फर्स्ट फ्लोर की बालकनी पर बंदूक से फायरिंग की है। इससे पहले भी मुझे और मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जा चुकी है। मुझे पता चला है कि लॉरेंस बिश्नोई ने इस हमले की जिम्मेदारी सोशल मीडिया के जरिए ली है। मुझे विश्वास है कि लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने मेरी बालकनी पर फायरिंग करवाई थी।

Tags:    

Similar News