महाराष्ट्र से शाह का कांग्रेस पर हमला, कहा- यूपीए सरकार के समय में पाकिस्तान करता था हर दिन हमले

Update: 2024-04-23 13:09 GMT

अकोला। महाराष्ट्र के अलावा 12 राज्यों में दूसरे चरण का चुनाव 26 अप्रैल को होना है। ऐसे में देश की राष्ट्रीय स्तर की पार्टियों के दिग्गज नेता अपना-अपना वोट बैंक साधने में लगे हैं। इसी कड़ी में गृहमंत्री अमित शाह महाराष्ट्र के अकोला में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे हैं। उन्होंने यूपीए सरकार पर हमला बोला कि जब सोनिया-मनमोहन की सरकार थी, तो पाकिस्तान हर दिन हमले करता था वोट बैंक राजनीति के लिए कांग्रेस ने कुछ नहीं किया।

अकोला में शाह ने कहा कि यूपीए के दौर में सोनिया-मनमोहन सिंह की सरकार सत्ता में थी तब पाकिस्तान हर दिन हमले करता था, वोटबैंक की राजनीति के कारण कांग्रेस ने कुछ नहीं किया। जब बीजेपी सरकार बनी और पुलवामा और उरी हमला हुआ, 10 दिन के अंदर पीएम मोदी ने सर्जिकल और एयर स्ट्राइक कर आतंकियों को खत्म कर दिया। गृहमंत्री चुनावी सभाओं को संबोधित करने के लिए इससे पहले ममता के गढ़ पश्चिम बंगाल में पहुंचे थे।

गृहमंत्री ने अप्रत्यक्ष रूप से टीएमसी पर हमला करते हुए कहा कि अगर बंगाल में घुसपैठियों पर रोक लगाना चाहते हैं, अवैध लोगों को नागरिकता नहीं देना चाहते हैं। अगर आप अपनी माताएं-बहनों की सुरक्षा चाहते हैं तो आपके पास पीएम मोदी को जिताने के अलावा कोई चारा नहीं है। गौरतलब है कि इस बार 18वीं लोकसभा के लिए सात चरणों में चुनाव होने हैं। पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को हुई थी, जबकि अंतिम चरण का मतदान एक जून को होगा और परिणाम चार जून को जारी किए जाएंगे।

Tags:    

Similar News