आप नेता सौरभ भारद्वाज ने जेल प्रशासन पर लगाया आरोप, कहा- केजरीवाल को जान से मारने की रची जा रही साजिश

Update: 2024-04-20 10:24 GMT

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में बंद हुई लगभग 20 दिन हो गए हैं। आप पार्टी की जद्दोजहद के बावजूद केजरीवाल को अभी तक किसी भी प्रकार की राहत नहीं मिल पाई है। सीएम केजरीवाल ने जेल से बेल पाने के लिए अपने वकील और कांग्रेस नेता अभिषेक सिंघवी से कहा कि उनका शूगर लेवल बढ़ रहा है उन्हें इसका बैलेंस करने के लिए इंसुलिन लेने की जरूरत है। हालांकि, भाजपा की और से कहा गया कि केजरीवाल जानबूझकर आम और मिठाई खा रहे हैं ताकि उन्हें जेल से राहत मिल जाए। अब पार्टी की तरफ से गया है कि जेल प्रशासन केजरीवाल को इंसुलिन नहीं दे रहे हैं, उन्हें जान से मारने की तैयारी की जा रही है।

आप नेता और दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज कहते हैं कि अरविंद केजरीवाल 20-22 साल से शूगर से पीड़ित हैं। वह 12 साल से इंसुलिन पर हैं। एक बार जब कोई मरीज इंसुलिन पर जाता है, तो उसकी शुगर को केवल इंसुलिन से ही नियंत्रित किया जा सकता है। दिल्ली में हर परिवार में एक मधुमेह रोगी है, लोग यह जानते हैं। केजरीवाल कह रहे हैं कि मुझे इंसुलिन दो, जेल प्रशासन उन्हें इंसुलिन क्यों नहीं दे रहा है? कहीं ऐसा तो नहीं कि अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश रची जा रही है?

बता दें कि केजरीवाल को शराब घोटाले के आरोप में 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया था। इसके 10 दिन बाद एक अप्रैल को दिल्ली के कोर्ट ने उन्हें तिहाड़ जेल में भेज दिया। इससे पहले सासंद संजय सिंह और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को इसी आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

Tags:    

Similar News