महाराष्ट्र: 'पूरे नागपुर में पानी भरा है और सीएम गणेश चतुर्थी मना रहे', संजय राउत ने लगाया एकनाथ शिंदे पर आरोप

Update: 2023-09-27 09:56 GMT

महाराष्ट्र में बारिश के हालात को देखते हुए शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है. बारिश के कारण राज्य के विभिन्न इलाकों में जलभराव से बाढ़ की स्थिति पैदा हो गई है. संजय राउत ने शिंदे सरकार पर लोगों की समस्याओं को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया है. उन्होंने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के गणेश चतुर्थी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सवारियों की कतार लगा रखी है।

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर निशाना साधते हुए शिवसेना (यूबीटी) नेता ने कहा, 'पूरे नागपुर में बाढ़ आ गई है. महाराष्ट्र के कुछ हिस्से अभी भी सूखे हैं. सीएम उन इलाकों में क्यों नहीं जाते? बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने के बजाय सीएम बॉलीवुड और टॉलीवुड हस्तियों के साथ गणेश चतुर्थी का त्योहार मना रहे हैं.

सीएम शिंदे की विदेश यात्रा पर उठे सवाल

मीडिया से बात करते हुए संजय राउत ने सीएम शिंदे के विदेश दौरे पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री से पूछा, 'आप राज्य में क्या निवेश लाने जा रहे हैं? पहले महाराष्ट्र से गुजरात गया निवेश वापस लायें. जब एकनाथ शिंदे के यूरोप दौरे को स्थगित करने का कारण पूछा गया, तो राउत ने कहा कि सीएम शिवसेना (यूबीटी), आदित्य ठाकरे और महाराष्ट्र के लोगों से डरते हैं।

Tags:    

Similar News