रेड कार्पेट के बाद कान्स पार्टी में बिजी अनुष्का शर्मा, ग्लैमरस अवतार देख फैंस बोले-'अप्सरा'

Update: 2023-05-28 06:36 GMT

Anushka Sharma At Cannes 2023: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने लुक्स से फैन्स को कभी बोर नहीं किया है। चाहे कैजुअल और कम्फर्टेबल आउटफिट पहनना हो या पार्टियों और इवेंट्स में ग्लैमरस अवतार पहनना हो, अनुष्का ने हमेशा अपने लुक से लोगों का ध्यान खींचा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023' से डेब्यू किया है.

'कान्स' की पार्टी में अनुष्का ने दिखाया दम

अनुष्का शर्मा ने शुक्रवार को कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में खूबसूरत अंदाज में डेब्यू किया। अब 'कान्स' की पार्टी में अनुष्का गॉर्जियस लुक में नजर आईं। उसने एक स्ट्रैपलेस गुलाबी टॉप पहना था, जिसे उसने झिलमिलाती काली पैंट और काली ऊँची एड़ी के जूते के साथ स्टाइल किया था।




'कान्स' पार्टी के लिए तैयार अनुष्का गुलाबी-काले रंग के कॉम्बिनेशन के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को स्लीक पोनीटेल और डायमंड ईयरिंग्स से एक्सेसराइज़ किया। मेकअप की बात करें तो अनुष्का ने मिनिमल मेकअप से अपने लुक में ग्लैमर का तड़का लगाया। अनुष्का ओवरऑल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

अनुष्का शर्मा ने किस लुक में किया डेब्यू?

अनुष्का शर्मा ने 26 मई 2023 को 'कान्स 2023' में अपनी शुरुआत की। वह साथी लॉरियल एंबेसडर ईवा लोंगोरिया और एंडी मैकडॉवेल के साथ रेड कार्पेट पर चलीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने रिचर्ड क्विन का डिज़ाइनर ऑफ शोल्डर वाइट गाउन पहना था, जिसमें वह बेहद गॉर्जियस लग रही थीं।



ए-लाइन ड्रेस के साथ अनुष्का शर्मा ने हाई हील्स कैरी की। एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप के साथ स्लीक हेयर बन और डायमंड ईयररिंग्स से अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया। अनुष्का शर्मा की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म कौन सी है?

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा जल्द ही 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आने वाली हैं. फिल्म में वह भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाएंगी। वह 5 साल बाद मुख्य अभिनेत्री के रूप में बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। उन्हें आखिरी बार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ 'जीरो' में देखा गया था। हाल ही में एक्ट्रेस 'काला' में एक कैमियो में नजर आई थीं।

Tags:    

Similar News