एक्टर कनाल कन्नन गिरफ्तार ,साउथ फिल्म इंड्रस्ट्री के स्टंट मास्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी आपत्तिजनक वीडियो

Update: 2023-07-11 10:21 GMT

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टंट मास्टर और एक्टर कनाल कन्नन को नागरकोइल में साइबर क्राइम पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है जिसके खिलाफ कार्रवाई की गई है। दरअसल इन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पादरी का डांस वीडियो शेयर किया था जिसके बाद डीएमके के एक नेता ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।इन पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का भी आरोप लगा है। अधिकारियों ने स्थिति से निपटने और साइबर अपराध कानूनों के तहत उनको तुरंत गिरफ्तार कर लिया।

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

कुछ दिन पहले स्टंट मास्टर ने अपने ट्विटर पर एक विदेशी पादरी का वीडियो शेयर किया, जिसमें वो एक छोटी लड़की के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। इस ट्वीट के कैप्शन में एक्टर ने लिखा, "यही है विदेशी धार्मिक संस्कृति की सच्ची स्थिति???!!!! धर्मांतरित हिंदुओं सोचो!!!! पश्चाताप!!!।"

साइबर क्राइम ब्रांच ने दर्ज की शिकायत

कनाल कन्नन की इस पोस्ट की ट्विटर पर अन्य लोगों ने काफी आलोचना की थी। इस वीडियो को देखने के बाद कन्याकुमारी जिले के थिट्टुविलाई इलाके के डीएमके आईटी विंग के सदस्य ऑस्टिन बेनेट ने कनाल कन्नन के खिलाफ नागरकोइल क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद नागरकोइल साइबर क्राइम ब्रांच पुलिस ने मामला दर्ज किया और कनाल कन्नन पर 2 धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।

पूछताछ के बाद किया गिरफ्तार

 क्राइम ब्रांच पुलिस ने कनाल कन्नन को पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए समन जारी किया था। जिस पर स्टंट मास्टर सुबह करीब 10 बजे नागरकोइल पुलिस स्टेशन में जांच के लिए उपस्थित हुए। जांच के बाद साइबर अपराध पुलिस ने उनको को गिरफ्तार कर लिया और फिर न्यायिक रिमांड के लिए जिला मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया है।

पहले भी हुई गिरफ्तारी

विशेष रूप से, स्टंट मास्टर ने तमिल फिल्म उद्योग में सुपरस्टार रजनीकांत से लेकर थलपति विजय जैसे कई प्रमुख अभिनेताओं के साथ काम किया है। वह लोकप्रिय हिंदू संगठन हिंदू मुन्नानी के राज्य अध्यक्ष भी हैं और इसकी कला और साहित्य विंग का नेतृत्व करते हैं। पिछले साल भी कन्नन, एक द्रविड़ संगठन की शिकायत के बाद तर्कवादी नेता पेरियार ईवी रामासामी के खिलाफ उनकी टिप्पणी के लिए गिरफ्तार किए गए थे।

Similar News