रश्मिका मंदाना के वायरल डीपफेक पर भड़कीं मृणाल, कड़ा रुख अपनाने के लिए की अभिनेत्री की सराहना |

By :  SaumyaV
Update: 2023-11-07 07:41 GMT

साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का हाल ही में एक मॉर्फ्ड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। रविवार को रश्मिका का एक डीपफेक वीडियो ऑनलाइन सामने आया। इस फेक वीडियो में रश्मिका के चेहरे वाली महिला को डीप नेक वाले चुस्त ड्रेस पहने हुए लिफ्ट में चढ़ते देखा गया था। वीडियो तुरंत वायरल हो गया और कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि यह डीपफेक वीडियो है। इसके बाद कई मशहूर हस्तियां रश्मिका के समर्थन में आई हैं।अब इस पर मृणाल ठाकुर की प्रतिक्रिया सामने आई है। 

मृणाल ठाकुर ने रश्मिका मंदाना के रुख की सराहना करते हुए एक नोट लिखा है। साथ ही दूसरों को ऐसी घटनाओं के खिलाफ आवाज उठाने के लिए प्रोत्साहित किया है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मृणाल ने ऑनलाइन प्रसारित हो रहे वायरल डीपफेक वीडियो के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने के लिए रश्मिका मंदाना की सराहना की है। उन्होंने खुले तौर पर उन दैनिक चुनौतियों पर प्रकाश डाला, जिनका सामना महिला अभिनेत्रियों को उनकी छवियों के साथ छेड़छाड़ और हेराफेरी के कारण करना पड़ता है। 

मृणाल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'ऐसी चीजों का सहारा लेने वाले लोगों को शर्म आनी चाहिए, इससे पता चलता है कि ऐसे लोगों में कोई विवेक नहीं बचा है। इस मुद्दे पर बोलने के लिए रश्मिका मंदाना को धन्यवाद। अब तक हमने यह देखा, हममें से बहुतों ने चुप रहना बेहतर समझा।' 

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'हर दिन इंटरनेट पर अभिनोत्रियों के एडिट किए हुए वीडियो घूम रहे हैं, जिनमें अनुचित शारीरिक अंगों को जूम किया जाता है। हम एक समुदाय के रूप में, एक समाज के रूप में कहां जा रहे हैं? हम अभिनेत्री हो सकते हैं 'सुर्खियों में' लेकिन दिन के अंत में, हम में से हर कोई इंसान है। हम इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? चुप मत रहो, अब समय नहीं है।' 

वहीं, मृणाल ठाकुर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी पहली कॉमेडी फिल्म 'आंख मिचोली' रिलीज हुई है। इसके अलावा वह जल्द 'पिप्पा' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर नजर आए थे। वहीं रश्मिका मंदाना अपनी आगामी फिल्म 'एनिमल' को लेकर खबरों में बनी हुई है। इस फिल्म में वह रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी। 

Tags:    

Similar News