वेस्टर्न यूनियन और एबिक्सकैश रोशन दिवाली कैम्पेन के साथ मानसिकता बदलने के मिशन पर हैं

By :  SaumyaV
Update: 2023-11-21 12:43 GMT

'खुले दिल वाली दिवाली' कैम्पेन हमारे समाज की वर्तमान चुनौतियों को दिखाते हुए एक मार्मिक दर्पण के रूप में कार्य करता है, जहां लोग अलग हो गए हैं, उन संबंधों को खो रहे हैं जो कभी समुदायों को एक साथ बांधते थे। 

दिवाली की भावना से प्रेरित होकर वेस्टर्न यूनियन ने एबिक्सकैश के सहयोग से हाल ही में अपना दिल छू लेने वाला दिवाली कैम्पेन 'खुले दिल वाली दिवाली' लॉन्च किया है। लोगों को उनके पुराने रिश्तों को फिर से याद करने में मदद करने की दृष्टि से यह पहल शुरू की गई है। दो मिलियन से अधिक व्यूज के साथ, यह कैम्पेइन सोशल मीडिया और प्रसारण चैनलों पर तेजी से गति पकड़ रहा है। इस कैम्पेन में प्रसिद्ध अभिनेता राजेंद्र गुप्ता हैं और फिल्म दर्शकों को वास्तविकता का अनुभव कराते हुए भावनाओं से भरी यात्रा पर ले जाती है। फिल्म से एक स्वर और दिशा तय करती है, जिससे समाज में मिलजुलकर रहने के महत्व का पता चलता है। 

मिलकर साथ रहने की भावना के साथ यह कैम्पेन वेस्टर्न यूनियन और एबिक्सकैश के गहन उपभोक्ता-केंद्रित दृष्टिकोण को दर्शाता है। सकारात्मकता और परिदृश्यों के जबरदस्त प्रस्ताव को ध्यान में रखते हुए वेस्टर्न यूनियन और एबिक्सकैश वित्तीय लेनदेन को सुविधाजनक बनाने से आगे बढ़ रहे हैं। वे सक्रिय रूप से भावनात्मक रिश्तों को दिखाते है, परिवारों और दोस्तों को फिर से जोड़ रहे हैं, और समुदाय के बीच प्यार और गर्मजोशी के आदान-प्रदान को सक्षम कर रहे हैं। यह वीडियो समुदाय की गहरी भावना को दिखाते हुए बिना शर्त देने के शुद्ध आनंद को अपनाने के बजाय सामाजिक वैराग्य के आगे झुकने की कठोर सच्चाइयों को सटीक रूप से दर्शाता है। 

'खुले दिल वाली दिवाली' कैम्पेन हमारे समाज की वर्तमान चुनौतियों को दिखाते हुए एक मार्मिक दर्पण के रूप में कार्य करता है, जहां लोग अलग हो गए हैं, उन संबंधों को खो रहे हैं जो कभी समुदायों को एक साथ बांधते थे। डिजिटल अलगाव और सामाजिक अलगाव के इस जमाने में यह कैम्पेन साहसपूर्वक प्रचलित मुद्दों को संबोधित करता है और हमारे जीवन में आई भावनात्मक दूरी को उजागर करता है। यह बाधाओं को तोड़ने और एकजुटता के सार को फिर से जागृत करने का एक शक्तिशाली प्रमाण है। प्रेम, दया और उदारता पर जोर देकर, कैम्पेन आशा की किरण बन जाता है, जो वास्तविक संबंधों की ओर लौटने का मार्ग खोलता है।

वेस्टर्न यूनियन ने बताया कि दिवाली एकजुटता, प्यार और साझा करने के बारे में है। हमारा कैम्पेन हर किसी को अपने समुदायों के साथ फिर से जुड़कर त्योहार के वास्तविक सार को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करता है। 'खुले दिल वाली दिवाली' त्योहार के सार को दर्शाता है, एक दिल छू लेने वाला संदेश देता है जो विभिन्न पृष्ठभूमियों में गूंजता है। प्रेम, दयालुता और उदारता की कहानियों को साझा करके, यह फिर से हमें याद दिलाता है कि दिवाली का असली सार उस खुशी में बसा है जो हम दूसरों के लिए लाते हैं। एड फिल्म, जिसने पहले ही सोशल मीडिया और प्रसारण चैनलों पर धूम मचाना शुरू कर दिया है, का उद्देश्य दर्शकों को दिवाली के दौरान समुदाय और एकजुटता के महत्व पर विचार करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए दिलों को छूना है।

एबिक्सकैश के साथ साझेदारी में वेस्टर्न यूनियन के दिल छू लेने वाले कैम्पेइन का अनुभव लें, जिसकी संकल्पना एजेंसी बोश एंड फर्नश ने की है।

Tags:    

Similar News