यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का केदारनाथ दौरा रद्द !

Update: 2023-10-07 11:59 GMT

देहरादून। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का केदारनाथ दौरा रद्द हो गया है। जानकारी है कि मौसम खराब होने के कारण यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का केदारनाथ दौरा कैंसिल करना पड़ा है अब यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ सीधे बदरीनाथ पहुंच गये हैं। जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। योगी आदित्यनाथ आज बदरीनाथ में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

यूपी सीएम बीते रोज मध्य क्षेत्रीय परिषद की 24 वीं बैठक में हिस्सा लेने उत्तराखंड पहुंचे थे। देहरादून में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हेलीपैड पर योगी आदित्यनाथ का भव्य स्वागत किया। इसके बाद देर शाम बीजेपी संगठन और नेताओं ने योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात भी की थी इसके बाद योगी आदित्यनाथ ने सीएम धामी के परिवार से भी मुलाकात की।

आज योगी आदित्यनाथ ने नरेंद्रनगर में आयोजित मध्य क्षेत्रीय परिषद की 24वीं बैठक में हिस्सा लिया। इसके बाद योगी आदित्यनाथ का केदारनाथ दौरा प्रस्तावित था। जिसके लिए रुद्रप्रयाग जिला प्रशासन और मंदिर समिति ने भव्य तैयारियां की थी, मगर खराब मौसम के कारण योगी आदित्यनाथ को केदारनाथ दौरा रद्द करना पड़ा। मध्य क्षेत्रीय परिषद की 24वीं बैठक में हिस्सा लेने के बाद योगी आदित्यनाथ सीधे बदरीनाथ धाम के लिए रवाना हुए। सीएम योगी के बदरीनाथ पहुंचने पर मंदिर समिति के पदाधिकारियों ने योगी आदित्यनाथ का भव्य स्वागत किया। जानकारी मिल रही है कि आज योगी आदित्यनाथ बदरीनाथ में ही रात्रि विश्राम करेंगे। 

Tags:    

Similar News