आनंद मोहन: अब चर्चा में है बाहुबली का ये रूप; कॉल करने वालों पर गुस्सा आया तो कवरेज पर किया ऐसा बर्ताव

Update: 2023-09-08 08:37 GMT

पूर्व सांसद आनंद मोहन एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार उनके चर्चा में आने की वजह है उनका गुस्सा. आरा में एक कार्यक्रम के दौरान जिस तरह से उन्हें गुस्सा आया, उस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें आनंद मोहन आरा में पत्रकारों पर भड़क रहे थे और कह रहे थे, 'हट हट... हटो पीछे... करोगे बहस.' वहीं एक अन्य वीडियो में वह अपने कार्यकर्ताओं से गुस्से में कह रहे हैं कि तुम लोग तो चले गए, जिंदा हो...। मजदूर बीच-बीच में कह रहे हैं...जाने दो भाई...। तब आनंद मोहन उन्हें मना कर रहे हैं और कह रहे हैं... नहीं, नहीं आप लोगों को मीटिंग करनी चाहिए।

मीडिया कर्मियों पर ही गुस्सा उतारने लगे

पूर्व सांसद आनंद मोहन गुरुवार को आरा के नागरिक प्रचारिणी सभागार में जन संवाद सह सम्मान समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे. लेकिन कार्यक्रम में अव्यवस्था देख वह नाराज हो गये और कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर बाहर निकल आये. इस दौरान कार्यक्रम में कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. मीडिया भी भड़का एक तरफ आनंद मोहन और उनके समर्थकों की छींटाकशी हो रही थी, वहीं दूसरी तरफ कार्यक्रम को कवर कर रहे कुछ मीडियाकर्मी आनंद मोहन की बाइट लेने की कोशिश करने लगे. इसी बीच गुस्से में आकर लाल आनंद मोहन मीडिया कर्मियों पर बरसने लगे और कड़ी आवाज में 'हट... हट... हटिये... जाने दो' कहते हुए चले गये.

आनंद मोहन कई वर्षों के बाद आरा पहुंचे

समर्थकों के काफी समझाने-बुझाने के बाद आनंद मोहन शांत हुए। इसके बाद वह फिर से कार्यक्रम के मंच पर पहुंचे. लोगों को संबोधित करते हुए आनंद मोहन ने कहा कि इस चिलचिलाती धूप में भी हमारी बात सुनने के लिए इतने लोग जुटे हैं. आज हमें इस बात पर गुस्सा आया कि हम आज आपको ट्रेनिंग देने आये थे कि कैसे लोगों तक अपनी बात पहुंचानी है. लेकिन, इतनी संख्या के बावजूद ये हॉल नहीं भर पाया.|

Tags:    

Similar News