TMC नेता ने भाजपा पर बोला तीखा हमला, कहा- जब नौकरी नहीं तो अमृत काल के बारे में कैसे सोचें

Update: 2024-04-06 10:30 GMT

भूपतिनगर। पश्चिम बंगाल में टीएमसी नेता शशि पांजा ने कहा कि भाजपा महंगाई या बेरोजगारी के मुद्दे पर कुछ नहीं कहती। जिस व्यक्ति के पास नौकरी नहीं है, वह अमृत काल के बारे में कैसे सोच सकता है? भाजपा केवल भविष्य की बात करती है। बीते दिन सीएम ममता ने जलपाईगुड़ी में रैली की थी। इस दौरान उन्होंने जनता से रामनवमी और मतदान वाले दिन दंगा न करने की अपील की।

वहीं, आज टीएमसी मंत्री शशि पांजा ने कहा कि बीजेपी महंगाई या बेरोजगारी के मुद्दे पर कुछ नहीं कहती। जिस व्यक्ति के पास नौकरी नहीं है, वह अमृत काल के बारे में कैसे सोच सकता है? बीजेपी केवल भविष्य की बात करती है। राज्यपाल सीवी आनंद बोस द्वारा बंगाल में विश्वविद्यालय परिसरों के दुरुपयोग की न्यायिक जांच के आदेश देने पर शशि पांजा ने कहा कि वर्तमान में देश में एमसीसी लागू है। इसमें राज्यपाल की कोई भूमिका नहीं है क्योंकि अभी केवल चुनाव आयोग जिम्मेदार है।

सीएम ममता ने जांच को लेकर एनआईए के अधिकारियों को फटकार लगाई। सीएम ममता ने कहा कि उन्होंने आधी रात को छापा क्यों मारा? क्या उनके पास पुलिस की अनुमति थी? स्थानीय लोगों ने उसी तरह प्रतिक्रिया व्यक्त की। जैसे अगर कोई अन्य अजनबी आधी रात को उस जगह पर जाता। वे चुनाव से ठीक पहले लोगों को क्यों गिरफ्तार कर रहे हैं? भाजपा क्या सोचती है कि वे हर बूथ एजेंट को गिरफ्तार करेंगे?

Tags:    

Similar News