कर्नाटक के युवा से राहुल का वादा, सरकार बनने के बाद बेरोजगारों को मिलेगी पहली नौकरी

Update: 2024-04-17 11:42 GMT

मांड्या। लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के लिए आज शाम छह बजे प्रचार थम जाएगा। ऐसे में कांग्रेस और भाजपा पार्टी के आला नेता पूरी ताकत के साथ प्रचार में जुटे हुए हैं। एक तरफ जहां पीएम मोदी त्रिपुरा में सभा को संबोधित करने में व्यस्त हैं तो दूसरी तरफ कर्नाटक में कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी चुनावी सभा को संबोधित करने में लगे हुए हैं। उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार ने अपने कार्यकाल में 25 सबसे अमीर लोगों का 16 लाख करोड़ रुपए का कर्ज माफ कर दिया, इतने पैसों में 24 साल तक मनरेगा की स्कीम चलाई जा सकती है।

राहुल गांधी ने कहा कि मैं यहां पर कर्नाटक के बेरोजगार युवाओं को बताना चाहता हूं कि कांग्रेस पार्टी आपके लिए एतिहासिक काम करने वाली है। इस योजना का नाम है 'पहली नौकरी पक्की'। जिन युवाओं के पास नौकरी नहीं है उन्हें कांग्रेस पहली नौकरी देगी और जिनके पास डिप्लोपा या डिग्री है तो आपको पक्की नौकरी दी जाएगी।

राहुल ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि किसानों ने मुझसे कहा कि करोड़पतियों का कर्ज माफ हो गया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत के 25 सबसे अमीर लोगों का 16 लाख करोड़ का कर्ज माफ कर दिया, इतने पैसों में 24 साल तक मनरेगा की स्कीम चलाई जा सकती है। बता दें कि लोकसभा चुनाव प्राचर का आखिरी दौर खत्म होने वाला है। पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को होगी जबकि अंतिम चरण का मतदान एक जून होगा वहीं, चुनाव के परिणाम की घोषणा चार जून को होगी।

Tags:    

Similar News