पीएम ने राजस्थान की जनता से पूछा, क्या कांग्रेस मंगलसूत्र को हाथ लगा सकती है

Update: 2024-04-23 06:38 GMT

टोंक सवाई मधोपुर। राजस्थान के टोंक-सवाई माधोपुर में सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज हनुमान जयंती पर आपसे बात करते हुए मुझे कुछ दिन पहले की एक तस्वीर याद आ रही है। कुछ दिन पहले कर्नाटक में एक दुकानदार को सिर्फ इसलिए बेरहमी से पीटा गया क्योंकि वह अपनी दुकान में बैठकर हनुमान चालीसा सुन रहा था। वही, पीएम ने टोंक से कांग्रेस पर अप्रत्यक्ष रूप से हमला करते जनता से पूछा कि क्या कांग्रेस पार्टी मंगलसूत्र को हाथ लगा सकती है। 

पीएम मोदी ने टोंक में कहा कि कांग्रेस खास वर्ग को आरक्षण देना चाहती है। माहिलाओं का स्त्रीधन खतरे में है। जिसके पास दो घर हैं उससे एक छीन लिया जाएगा। कांग्रेस ने संविधान के साथ खिलवाड़ किया। सच बोला तो कांग्रेस में भगदड़ में मच गई। क्या कांग्रेस मंगलसूत्र को हाथ लगा सकती है। मोदी ने कांग्रेस का राज खोला है। कांग्रेस वोट बैंक के लिए लोगों से झूटे वादे कर रही है। कांग्रेस आपकी संपति का सर्वे करेगी और लोगों के बीच बांट देगी। कांग्रेस का एजेंडा खुलकर सामने आया है।

राजस्थान में दूसरे चरण में 13 लोकसभा सीटों पर 26 अप्रैल को चुनाव होने हैं। इसमें टोंक-सवाई माधोपुर, अजमेर, पाली, जोधपुर, बाड़मेर, जालोर, उदयपुर, बांसवाड़ा, चित्तौड़गढ़, राजसमंद, भीलवाड़ा, कोटा और झालावाड़-बारा की लोकसभा सीटें हैं। जबकि देशभर के 12 राज्य असम, बिहार, छत्तीसगढ़, जम्मू एवं कश्मीर, कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्, राजस्थान, त्रिपुरा, उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल राज्यों की 88 सीटों पर वोटिंग होगी।

Tags:    

Similar News