केजरीवाल की याचिका पर थोड़ी देर में सुनवाई, आतिशी ने कहा- 12 दिन में घटा 4.5 किलो वजन

Update: 2024-04-03 06:42 GMT

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की जमानत पर बुधवार को हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। बीती एक मार्च को शराब घोटाले के मामले में केजरीवाल को लेकर तीसरी सुनवाई हो हुई थी। जिसके बाद उन्हें 15 दिनों के लिए कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। वहीं, आप संयोजक की जमानत की सुनवाई से पहले कैबिनेट मंत्री

आतिशी मार्लेना ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को मधुमेह की गंभीर बीमारी है। उन्होंने कहा कि जब से केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है कि उनके लिए चुनौती खड़ी हो गई है।

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने एक बैठक में कहा कि अरविंद केजरीवाल मधुमेह के गंभीर रोगी हैं, लेकिन उन्होंने अपने स्वास्थ्य के मुद्दे को देश की सेवा में कभी बाधा नहीं बनने दिया। जब से भाजपा शासित केंद्र सरकार ने उन्हें गिरफ्तार किया है, उनके लिए एक गंभीर चुनौती खड़ी हो गई है। उनकी स्वास्थ्य स्थिति, ईडी की हिरासत में रहने के दौरान उनका शुगर लेवल तीन बार गिरा गया।

पिछले 12 दिनों में उनका वजन 4.5 किलोग्राम कम हो गया है, और मधुमेह के रोगी के लिए यह गंभीर स्वास्थ्य जटिलताएं पैदा कर सकता है। भाजपा बर्बादी के लिए किसी भी हद तक जा सकती है अरविंद केजरीवाल और AAP और इसलिए मैं बीजेपी को चेतावनी दे रही हूं कि पूरा देश आपको देख रहा है और अगर उन्हें कुछ हुआ, तो न तो यह देश और न ही भगवान भी भाजपा को माफ करेंगे।

इसके साथ ही आज आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह तिहाड़ जेल से रिहा होंगे। उनकी जमानत पर मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई थी। संजय सिंह की बेल को लेकर अदालत में बॉन्ड जमा किया जाएगा इसके बाद जरूरी कागजी कार्रवाई के बाद उन्हें जेल से छोड़ा जाएगा।

Similar News