जितिन प्रसाद की पीलीभीत से जीत पक्की, हर ओर सुनाई दे रहा भाजपा का 400 पार का नारा

Update: 2024-04-06 08:19 GMT

पीलीभीत, उत्तर प्रदेश। पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी (सांसद) के कद्दावर नेता जितिन प्रसाद इन दिनों अगल-अलग विधानसभा में चुनावी रैली कर रहे हैं। साथ ही उनके लिए वहां के मतदाता और कार्यकर्ता जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जितिन प्रसाद की जीत पक्की है। संसदीय क्षेत्र पीलीभीत में हर ओर पीएम मोदी के नेतृत्व में 400 पार के नारे की गूंज सुनाई दे रही है। पार्टी की तरफ से पूर्वांचल के नेता अनूप पांडेय के साथ वरिष्ठ अधिवक्ता पूर्व जिला पंचायत सदस्य संजय विश्वास, जितेंद्र गुप्ता और पिंकी बाबू, हरगोविंद बाजपेई अनुज गुप्ता सभासद, डॉक्टर दयाल विश्वास भारी मतों से विजय बनाने के लिए चौपाल के माध्यम से पीएम मोदी की सरकार की उपलब्धियों के बारे में घर-घर जाकर बात रहे हैं।

पूर्वांचल बेल्ट के गांव वीर खेड़ा पत्ता कॉलोनी मजहरा, धुरिया, पालिया, रमनगरा, महाराजपुर, बूदीभूढ आदि का दौरा किया। भाजपा नेता अनूप पांडेय ने कहा कि मोदी सरकार ने जनता में एक आशा की किरण जगा कर भारत को मजबूत राष्ट्र बनाने का संकल्प लिया। युवा किसान गरीब और महिला विकसित भारत के चार स्तंभ है। इन्हें मजबूत करने के लिए सारे कार्यक्रम बनाया जा रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी सरकार के द्वारा जनकल्याण कार्यक्रमों के साथ-साथ भारतीय संस्कृति के उत्थान को देखकर विपक्ष चारों खाने चित हैं और अब सिर्फ अनर्गल प्रहलाद के अलावा उनके पास कोई रास्ता नहीं बचा है। पीलीभीत लोकसभा के प्रत्याशी जितिन प्रसाद की छवि एक विकास पुरुष के रूप में बन चुकी है जनता उनकी लोकप्रिय से काफी खुश है। यहां के लोग रिकॉर्ड मतों से विजई बनाने का बीड़ा उठाएं हैं। पूर्वांचल इलाके के गांव में जगह-जगह चौपाल लगाकर मीटिंग हो रही है। जिसमें अशोक मौर्य, ओम प्रकाश मौर्य, श्याम लाल, रोशन लाल, मुन्ना लाल, बिल्लू भाई राजभर, राम अवतार कालीचरण, संजय तिवारी जयप्रकाश गुड्डू भाई प्रसाद इत्यादि लोग सामिल थे।

Tags:    

Similar News