गौरव वल्लभ ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, कहा- 'मैं सनातन विरोधी नारे नहीं लगा सकता'

Update: 2024-04-04 05:50 GMT

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने गुरुवार को कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया। गौरव वल्लभ ने अपने इस्तीफे की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दो पन्नों का इस्तीफा पत्र शेयर किया है, जिसे उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को भेजा है। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस में सहज महसूस नहीं कर पा रहा है जिसके वजह से उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दिया है।

गौरव वल्लभ ने एक्स पोस्ट में कहा कि "कांग्रेस पार्टी आज जिस प्रकार से दिशाहीन होकर आगे बढ़ रही है, उसमें मैं ख़ुद को सहज महसूस नहीं कर पा रहा। मैं ना तो सनातन विरोधी नारे लगा सकता हूं और ना ही सुबह-शाम देश के वेल्थ क्रिएटर्स को गाली दे सकता। इसलिए मैं कांग्रेस पार्टी के सभी पदों व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे रहा हूं।"

बता दें कि कांग्रेस नेता और बॉक्सर विजेन्द्र सिंह ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। भाजपा में शामिल होने के बाद कहा कि "भाजपा में आकर मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं चाहता हूं कि मैं देश के विकास और तरक्की के लिए काम करूं।"

Tags:    

Similar News