पद्म विभूषण Ratan Tata के निधन से बॉलीवुड गमगीन! अमिताभ बच्चन ने कहा- एक युग का अंत हो गया, जानें किन बॉलीवुड स्टार ने क्या कहा

Update: 2024-10-10 09:26 GMT

मुंबई। उद्योगपति रतन टाटा का 86 साल की उम्र में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन हो गया। रतन टाटा के निधन से पूरा बॉलीवुड गमगीन है। पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्रीज़ ने रतन टाटा को श्रद्धांजलि दी है।

रतन टाटा के निधन पर अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि मुझे लगता था कि रतन टाटा जीवन भर हमारे साथ रहेंगे क्योंकि जब कुछ लोगों की बात आती है, तो आप उनसे हर दिन नहीं मिल सकते हैं लेकिन आप देश के बुनियादी ढांचे, चैरिटी संस्थानों में उनके अनुभव को देख सकते हैं। आज भारत ने एक रत्न खो दिया है। मैं उनसे कुछ साल पहले लंदन में मिला था, मैंने उनसे 5-10 मिनट बात की थी।

सिनेमा जगत के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर कहा कि रतन टाटा के निधन की खबर बहुत दुखद है। एक युग का अंत हो गया। एक बहुत सम्मानित, विनम्र लेकिन दूरदर्शी नेता, जो अपार दूरदर्शिता और दृढ़ संकल्प के धनी थे। मैंने उनके साथ कुछ अद्भुत पल बिताए, कई अभियानों के दौरान हम साथ-साथ शामिल थे जो यादगार रहेंगे हमेशा।

सलमान खान भी सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि दी और लिखा कि रतन टाटा के निधन से बहुत दुःख हुआ।

अक्षय कुमार ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा है कि दुनिया एक ऐसे व्यक्ति को अलविदा कह रही है जिसने सिर्फ एक साम्राज्य ही नहीं बनाया बल्कि उससे भी ज्यादा बनाया। रतन टाटा के निधन की खबर सुनकर दिल टूट गया। दयालुता, नवाचार और नेतृत्व की उनकी विरासत पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी। शांति से विश्राम करें, एक सच्चे दिग्गज। ओम शांति।

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट में लिखा कि अपनी दयालुता के माध्यम से, आपने लाखों लोगों के जीवन को छुआ है। आपके नेतृत्व और उदारता की विरासत पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी। आपने हमारे देश के लिए जो कुछ भी किया, उसके लिए आपके बेजोड़ जुनून और समर्पण के लिए धन्यवाद। आप हम सभी के लिए प्रेरणा रहे हैं और आपकी बहुत याद आएगी सर।

Tags:    

Similar News