'विकी के घरवाले क्या सोचेंगे?' अंकिता लोखंडे की मां वंदना ने उन्हें बिग बॉस 17 में सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करने के खिलाफ चेतावनी दी.

Update: 2024-01-12 09:01 GMT

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे, जो बिग बॉस 17 की प्रतियोगी हैं, अक्सर अपने पूर्व प्रेमी सुशांत सिंह राजपूत, जिनका 2020 में निधन हो गया, के बारे में अपने सह-प्रतियोगियों मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार से बात करती रही हैं। कई दर्शक इसे दर्शकों से सहानुभूति पाने का उनका तरीका मानते हैं। यहां तक कि उनके पति विक्की जैन की मां ने भी कहा कि अंकिता "सहानुभूति" के लिए बार-बार सुशांत का नाम ले रही हैं। गुरुवार को बिग बॉस के घर में प्रवेश करने वाली अंकिता की मां वंदना लोखंडे ने अपनी बेटी के बारे में सारी बातें सुनने के बाद उन्हें समझाया कि उन्हें अतीत के बारे में बात क्यों नहीं करनी चाहिए।

बिग बॉस 17 के गुरुवार के एपिसोड में वंदना अपनी बेटी अंकिता और दामाद विक्की से मिलीं और उन्हें बताया कि कैसे घर के अंदर उनके झगड़े बाहर गपशप का विषय बन रहे हैं। उन्होंने उनसे यह भी कहा कि वे एक-दूसरे के लिए इस्तेमाल किये जाने वाले शब्दों को लेकर सावधान रहें। उन दोनों से बात करने के बाद, वह गार्डन एरिया में अंकिता के साथ बैठीं और सुशांत के बारे में उनकी बातचीत की ओर इशारा करते हुए उन्हें अपने वर्तमान पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा, न कि अतीत पर।

उन्होंने अंकिता से कहा, "बहुत सारी चीजें बाहर अच्छी नहीं जा रही हैं। लोग बोल रहे इनका नहीं चलेगा. तुम दोनों को ही समझने की ज़रूरत है। और जो तुम बार-बार अतीत की बातें कर रही हो, वो भी अच्छा नहीं लग रहा है शो के बाहर बहुत सी चीजें हैं जो अच्छी नहीं लग रही हैं। लोग आपकी शादी पर संदेह कर रहे हैं।"

अंकिता लोखंडे ने अपना बचाव करने की कोशिश की और तर्क दिया कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में तभी बात की जब मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार ने उनके बारे में बात की। पवित्र रिश्ता अभिनेता ने कहा, "वह (सुशांत) अभिषेक का आदर्श है और वह मुझसे उसके बारे में पूछता रहता है इसलिए मैं उसके बारे में बात करती हूं।"

लेकिन उसकी मां ने तर्क दिया कि विक्की के परिवार को शायद यह पसंद नहीं आएगा कि वह अपने पूर्व प्रेमी के बारे में बात करे। "लेकिन मत बोल ना. कुछ भी मत बोल (कुछ मत कहो)," वंदना लोखंडे ने अपनी बेटी को सलाह दी। अंकिता ने कहा, "लेकिन मैंने तो विक्की के सामने भी बोला (लेकिन मैंने विक्की के सामने सुशांत के बारे में भी बात की है)," लेकिन उनकी माँ ने टोकते हुए कहा, "सब विक्की जैसे नहीं है ना। उसके घर के लोग क्या सोचेंगे, क्या सोचते हैं (हर कोई विक्की जितना समझदार नहीं होगा। आप कभी नहीं जानते कि उसका परिवार इस बारे में क्या सोचता है)।"

आख़िरकार अंकिता ने हार मान ली और इस बात पर सहमत हो गईं कि उन्हें शो में सुशांत के बारे में बात नहीं करनी चाहिए। सुशांत और अंकिता टीवी शो पवित्र रिश्ता के सेट पर मिले और प्यार हो गया। अलग होने से पहले उन्होंने लगभग तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया। बाद में अंकिता ने 2021 में विक्की जैन से शादी कर ली।


Tags:    

Similar News