बॉलीवुड के मशहूर सितारे मुफ्त में कर चुके हैं फिल्मों में काम, आइए जानते हैं उन सितारों के बारे में

Update: 2024-07-06 12:56 GMT

नई दिल्ली। बॉलीवुड सितारे अपनी एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करते हैं लेकिन कई सितारे ऐसे भी है जो फिल्मों में मुफ्त में काम कर चुके हैं। वहीं कई मशहूर सितारों ने बिना पैसे के फिल्म में कैमियो किया है तो कई सितारों ने मुफ्त में पूरी फिल्म किए हैं। आइए आपको इन सितारों के बारे में बताते हैं।

सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का नाम इस लिस्ट में सबसे पहले आता है। वह कई बार मुफ्त में काम कर चुके हैं। उन्होंने कई फिल्मों में फ्री में कैमियो रोल किया है। सलमान खान ने शाहरुख खान की 'पठान', 'गॉडफादर', 'जुड़वा 2' समेत कई अन्य फिल्मों में अपने कैमियो के लिए कोई फीस चार्ज नहीं की हैं।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी मुफ्त में फिल्म में काम कर चुकी हैं। दीपिका ने शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में अपने कैमियो रोल के लिए कोई फीस चार्ज नहीं की थी।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर फिल्मों में हर तरह का किरदार निभा चुके हैं, जिनमें थ्रिलर, रोमांटिक, सस्पेंस और लव स्टोरी जैसी फिल्में शामिल हैं। शाहिद कपूर भी एक फिल्म में मुफ्त में काम कर चुके हैं। फिल्म 'हैदर' उन्होंने मुफ्त में किया था। इस फिल्म की कहानी शाहिद को इतनी पसंद आई थी कि वह फ्री में करने को तैयार हो गए थे।

राजकुमार राव

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने अपनी फिल्म 'ट्रैप्ड' के लिए कोई फीस चार्ज नहीं की थी। अभिनेता ने इस फिल्म को मुफ्त में किया था। साल 2016 में आई इस फिल्म में अभिनेता के प्रदर्शन की खूब सराहना हुई थी।

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। फरहान अख्तर ने फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' के लिए कोई फीस चार्ज नहीं किया था। 

Tags:    

Similar News