जाने कौन है सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति, नेटवर्थ के मामले में कौन है आगे

Update: 2024-06-22 12:18 GMT

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने कथित बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ 23 जून को शादी के बंधन में बंधने वाली है। आप सोनाक्षी सिन्हा और नेटवर्थ के बारे में बखूबी जानते होंगे लेकिन क्या आप उनके होने वाले पति के बारे में जानते है। आइए जानते हैं कि उनके होने वाले पति जहीर इकबाल कौन है और उनका नेटवर्थ कितना है।

जहीर इकबाल लोकप्रियता के मामले में सोनाक्षी सिन्हा से अभी पीछे हैं। वह मॉडलिंग और एक्टिंग के पेशे में हैं। जहीर इकबाल ने अपने करियर की शुरुआत 2019 में 'नोटबुक' फिल्म से की। वह साल 2022 में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के साथ फिल्म 'डबल एक्स एल' में नजर आए। इससे पहले साल 2014 में वह 'जय हो' फिल्म में सोहेल खान के साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किए थे।

नेटवर्थ की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा अपने होने वाले हमसफर से आगे हैं। साल 2023 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा की कुल नेटवर्थ करीब 85 करोड़ रुपए है। तो वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहीर इकबाल विज्ञापन, मॉडलिंग और फिल्मों से करीब एक सो दो करोड़ रुपए कमाते हैं।

जहीर इकबाल का असली नाम जहीर रत्नासी है। उनका उम्र 35 साल है। जहीर बिल्डर इकबाल रत्नासी के बेटा हैं। वह फिल्मों के लिए अपने नाम में पिता का नाम इकबाल जोड़ा है। वह बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के करीबी हैं क्योंकि उसके पिता और सलमान खान काफी करीबी दोस्त रहे हैं। जिसकी वजह से जहीर इकबाल का बचपन से सलमान खान से काफी जुड़ाव रहा है। 

Tags:    

Similar News