"वेलकम टू द जंगल" में फिर से दिखेंगे, सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल की तिगड़ी

Update: 2024-05-29 10:37 GMT


आगामी फिल्म "वेलकम टू द जंगल" को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। जिसे अहमद खान ने निर्देशित और फिरोज नाडियाडवाला द्वारा निर्मित किया गया है।

बता दें कि अब सुनील शेट्टी के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। "वेलकम टू द जंगल" में उन्हें 'डॉन' के किरदार में देखा जाने वाला है। लेकिन यहां डॉन खतरनाक नहीं, बल्कि प्यारा होगा। सुनील शेट्टी के फैंस उन्हें इस नए अवतार में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म को लेकर सुनील शेट्टी काफी उत्सुक हैं और खुश हैं कि वह फिर से एक बार अक्षय कुमार और परेश रावल के साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म में सुनील डॉन के किरदार के साथ कॉमेडी का तड़का भी लगाएंगे।

पिछली बार, जब इन तीनों कलाकारों ने, "हेरा फेरी" फिल्म में एक साथ काम किया था, तो दर्शकों ने उनकी तिकड़ी को खूब पसंद किया था। अब इस फिल्म में उनका पुनः एक साथ आना, फिल्म को और भी रोचक बनाता है।आपको बता दें कि 'वेलकम टू द जंगल' की रिलीज तारीख 20 दिसंबर, 2024 हो सकती है। इसे लेकर फैंस की उम्मीदें बढ़ गई हैं और वे उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि वे अपने पसंदीदा कलाकारों को बड़े परदे पर देखें।

Tags:    

Similar News