सड़क के लिए सीएम धामी को खून से लिखा पत्र भेजा, पढ़े ?

Update: 2023-09-16 10:52 GMT

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिन पर प्रदेशभर में हर्षोल्लास उल्लास के साथ मनाया जा रहा है तो वही दूसरी तरफ विधानसभा क्षेत्र काशीपुर में बाढ़ से तबाह हुए लोगों ने मुख्यमंत्री को अपने खून से खत लिखकर मदद की गुहार लगाई है।

जानकारी के अनुसार काशीपुर के लक्ष्मीपुर पट्टी में बीते अगस्त माह में अतिवृष्टि के कारण आई ढेला आपदा की वजह से दर्जनों परिवार बेघर होकर सड़क पर आ गए हैं जिसकी सुनवाई उत्तराखंड सरकार द्वारा नहीं की जा रही है इसी संदर्भ में आज नगर निगम काशीपुर के पूर्व पार्षद अब्दुल कादिर समेत अन्य लोगों ने अपने खून से उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए मधुबन नगर रहमत नगर में आरसीसी की पक्की पिचिंग व सुरक्षा दीवार बनाने के लिए मांग पत्र भेजा है।

खून से लिखे इस पत्र में कहा गया है कि जल्द से जल्द मधुबन नगर रहमतनगर को बचाने के लिए सुरक्षा दीवार बनाई जाए एवं जिन लोगों के मकान ढेला नदी में गिर गए हैं जल्द से जल्द उनको उचित मुआवजा दिया जाए।

पूर्व पार्षद अब्दुल कादिर ने बताया कि काशीपुर प्रशासन स्तर पर तो हर संभव मदद मिल रही है। परंतु बड़े अधिकारियों एवं शासन स्तर पर किसी भी प्रकार की कोई बड़ी मदद का ऐलान अभी तक नहीं किया गया है डेढ़ माह होने जा रहा है परंतु अभी तक सरकार का कोई भी प्रतिनिधि यहां के लोगों की सुध लेने नहीं आया है अब्दुल कादिर ने कहा कि यदि जल्द सभी समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो जनता को लेकर आंदोलन किया जाएगा।

Tags:    

Similar News