उत्तराखंड बीजेपी:दुष्यंत गौतम का आदेश...देहरादून में जमे विधायक आपदा प्रभावित क्षेत्रों में जाकर करें मदद

Update: 2023-07-15 07:50 GMT

भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यन्त गौतम ने पिछले कई दिनों से देहरादून में डेरा डाले पार्टी के सभी विधायकों को अपनी विधानसभा में जाकर आपदा से प्रभावित लोगों के साथ खड़े होने का आदेश जारी किया है। प्रदेश में भारी बारिश से आपदा के हालात जानने के लिए गौतम की इस वर्चुअल बैठक में कोटद्वार के मालन पुल के ढहने का मुद्दा भी उठा. बैठक में शामिल हुए लोनिवि मंत्री सतपाल महाराज से पार्टी प्रभारी ने पुल का ब्योरा तलब किया। महाराज ने बताया कि इस प्रकरण की जांच के आदेश जारी कर दिये गये हैं. सार्वजनिक परिवहन के लिए वैकल्पिक व्यवस्था की जा रही है।

प्रदेश पार्टी मुख्यालय में हुई बैठक में गौतम ने पार्टी के सभी विधायकों और कार्यकर्ताओं से कहा कि आपदा प्रभावित लोगों को राहत पहुंचाने के लिए प्रशासन अपने स्तर से काम कर रहा है. हमें स्वयंसेवी संस्थाओं के माध्यम से भी पीड़ितों की जरूरतें पूरी करनी हैं और राहत कार्य में लगी एजेंसियों की मदद करनी है। उन्होंने बैठक में शामिल विधायकों से उनके क्षेत्र में आपदा से हुए नुकसान की सिलसिलेवार जानकारी ली और सरकार से उनके शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया.पार्टी प्रभारी दुष्यन्त गौतम ने कहा, विधायकों और जिला अध्यक्षों को मानसून की भविष्य की चुनौतियों से निपटने के लिए अभी से तैयारी करनी चाहिए. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं से स्थानीय लोगों के अलावा आपदा में फंसे यात्रियों के लिए भोजन, पानी, बच्चों के लिए दूध और फल आदि की व्यवस्था सक्रिय रूप से करने का आह्वान किया गया है.वर्चुअल बैठक में पार्टी की ओर से प्रदेश महासचिव संगठन अजेय कुमार, प्रदेश महासचिव आदित्य कोठारी, राजेंद्र बिष्ट, खिलेंद्र चौधरी, विधायक मुन्ना सिंह चौहान, सविता कपूर, सहदेव पुंडीर, दुर्गेश लाल, प्रदेश कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल सहित कई पदाधिकारी शामिल रहे. मुख्यालय।

पार्टी के 15 विधायक दून में

भाजपा के करीब 15 विधायक मानसून के दौरान अपने निर्वाचन क्षेत्रों की बजाय देहरादून में हैं। ये सभी विधायक अपने-अपने क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर देहरादून में जुटे हैं. इन विधायकों सहित पार्टी के सभी विधायकों और जिला अध्यक्षों को पार्टी प्रभारी ने मानसून अवधि के दौरान जिलों और निर्वाचन क्षेत्रों में जाने के लिए कहा है।

Tags:    

Similar News