उत्तराखंड: ऋषिकेश के पास बड़ा हादसा, 11 लोगों को लेकर जा रही थी मैक्स गंगा, तीन के शव निकाले गए, तीन लापता

Update: 2023-07-09 12:23 GMT

उत्तराखंड के ऋषिकेश के मुनि की रेती थाने में रविवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। सोनप्रयाग से ऋषिकेश आ रही एक मैक्स नदी में गिर गयी. कार में 11 लोग थे. सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। टीम ने तीन शव बरामद किए हैं. वहीं तीन लापता हैं. अन्य पांच लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है.

जानकारी के अनुसार, थाना मुनि की रेती ब्यासी पुलिस को सूचना मिली कि सोनप्रयाग से ऋषिकेश आ रही एक मैक्स गाड़ी मालाकुंती पुल से होटल आनंद काशी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग से नीचे नदी में गिर गयी है। वाहन में चालक समेत 11 लोग सवार थे।

सूचना मिलते ही थाना पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। टीम ने पांच लोगों को नदी से निकाल लिया है. सभी को तुरंत एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। टीम ने तीन लोगों के शव बरामद किए हैं. जबकि तीनों की तलाश जारी है।

बचाये गये यात्रियों ने बताया कि वे सभी लोग अलग-अलग जगहों के रहनेवाले हैं. शनिवार की रात आठ बजे सोनप्रयाग से मैक्स गाड़ी में बैठा था। दोपहर तीन बजे मालकुंठी पुल से आगे गूलर की ओर बारिश में अचानक पहाड़ से पत्थर गिरने से कार अनियंत्रित हो गई। गाड़ी सीधे नदी में जा गिरी

Similar News