ऊधम सिंह नगर: तस्करों ने वन कर्मियों को पीटा, वाहनों पर किया पथराव; 4 नामजद सहित अन्य के खिलाफ दर्ज मुकदमा

Update: 2023-08-18 10:47 GMT

दक्षिण जौलासाल रेंज में सुतली मठ पर गश्त कर रहे वन कर्मियों के वाहनों पर वन तस्करों ने पथराव कर दिया। मामले में पुलिस ने चार नामजद समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दक्षिणी जौलासाल रेंज के वन निरीक्षक गणेश चंद्र जोशी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बुधवार शाम करीब साढ़े छह बजे वह वन बीट अधिकारी ब्रजेश कुमार, अरुण कुमार के साथ सुतलीमठ बीट में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान आरक्षित वन क्षेत्र की ओर से एक कार और कुछ मोटरसाइकिलें आती दिखाई दीं। इन सभी को रोका गया और पूछताछ की गई.

आरोपियों ने ईंट-पत्थर से हमला किया

आरोप है कि पूछताछ के दौरान आठ-दस आरोपियों ने अचानक गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी. समझाने के बाद भी वे नहीं माने और जंगल में दोबारा मिलने पर जान से मारने की धमकी देने लगे। बताया जाता है कि जब उनकी गाड़ी देवरी गांव के पास पहुंची तो सभी आरोपियों ने उन पर ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया.

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने देवरी गांव निवासी कुंदन सिंह मुडेला, नंदन सिंह धानिक, रोहित जल्ला, कन्याल और अन्य के खिलाफ बलवा, मारपीट, सरकारी काम में दखल, गाली-गलौज और धमकी की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. एसएसआइ अशोक कुमार ने बताया कि अभियोग पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News