बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात एक बार फिर बाधित, छिनका के पास गिरा मलबा; मलबा हटाने का काम चल रहा है

Update: 2023-06-29 09:18 GMT

उत्तराखंड में भारी बारिश आफत बन गयी है। राज्य के पहाड़ी इलाकों में भूस्खलन ने यात्रा को जोखिम भरा बना दिया है. छिनका के पास मलबा आने से बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग एक बार फिर बंद हो गया है। फिलहाल इस मार्ग पर यातायात बंद है. देर रात भारी बारिश के कारण जिले की आधा दर्जन से अधिक सड़कें बंद हैं और बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग छिनका के पास बार-बार बंद हो रहा है. सड़क पर मलबा पड़ा होने के कारण फिलहाल वाहनों को रोक दिया गया है. वहीं, प्रशासन की ओर से भी यात्रा को एक बार फिर सुचारु बनाने के लिए काम किया जा रहा है.

सड़क पर गिरा मलबा हटाती जेसीबी

बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग छिनका के पास सड़क पर गिरे मलबे को हटाने के लिए जेसीबी लगा दी गई है। एनएच के दोनों ओर जेसीबी मशीनें लगा दी गई हैं और मलबा हटाकर सड़क को सुचारु करने का काम किया जा रहा है.

यात्री सुरक्षित स्थानों पर रुक गए

थानाध्यक्ष चमोली कुलदीप सिंह रावत ने बताया कि यात्रियों को सुरक्षित स्थानों पर रोका गया है और सड़क से मलबा हटाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सड़क सुचारू होते ही वाहनों को भी छोड़ दिया जाएगा। एक बार फिर से वाहनों को आने-जाने की अनुमति दी जाएगी. कुलदीप सिंह रावत ने लोगों को सतर्क रहने की चेतावनी दी है।

Tags:    

Similar News