नैनीताल में बड़ा हादसा हरियाणा लौट रही स्कूली बस खाई में गिरी 7 की मौत !

Update: 2023-10-09 02:09 GMT

देहरादून। नैनीताल में हरियाणा की एक स्कूल बस हादसे का शिकार हो गई। हादसे में अब तक 7 लोगों की मौत हो गई है, जिसमें स्कूली बच्चे और शिक्षक शामिल हैं। घटना के बाद रात को रेस्क्यू ऑपेरशन शुरू किया गया 29 घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल भेजा गया है। दरअसल, नैनीताल से हरियाणा वापस लौटते समय कालाढूंगी नैनीताल मार्ग पर हादसा हुआ था।

जानकारी के अनुसार नैनीताल के घटगड़ के पास यह सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में स्कूल बस खाई में गिर गई। घायलों को रैस्क्यू कर तत्काल हल्द्वानी और कालाढुंगी अस्पताल भेजा गया है, जिसमें कई लोगों की हालत गम्भीर बनी हुई है। हादसा रविवार शाम 7 बजे के आस पास हुआ है, जिसके बाद सूचना पर एसडीआरएफ पुलिस और एनडीआरएफ समेत स्थानीय लोगों ने रैस्क्यू कर लोगों को खाई से बाहर निकाला है।

बताया जा है कि हरियाणा के हिसार के फ्यूचर प्वाइंट पब्लिक स्कूल की स्कूल बस थी। शिक्षक और बच्चे नैनीताल टूर पर आए थे। इस हादसे में 5 महिलाओं, 1 बच्चे और चालक की मौत हो गई है, बाकि घायलों का हल्द्वानी में इलाज चल रहा है। फिलहाल, हादसे का पता नहीं चल पाया है। नैनीताल की डीएम वंदना सिंह ने बताया कि शाम को हादसे की सूचना मिली थी कि मंगोली के पास बस हादसा हुआ है घायलों को बेस्ट से बेस्ट इलाज दिया जाएगा।

ज्ञात  हो कि हिसार के बच्चे और शिक्षक शनिवार को नैनीताल घूमने के बाद रविवार शाम को घर लौट रहे थे। तभी हादसे का शिकार हो गए। हादसे के बाद घायलों को रस्सी के सहारे निकाला गया।

Tags:    

Similar News