द्वाराहाट विधायक मदन सिंह बिष्ट की बढ़ सकती है मुश्किलें पुलिस ने जांच शुरू की ?

भाजपा से लैंसडाउन विधायक महंत दिलीप सिंह बड़ा बयान। एक ही पक्ष को नही देखा जाना चाहिए।

Update: 2023-09-20 13:13 GMT

उत्तराखंड के द्वाराहाट सीट से कांग्रेस विधायक मदन बिष्ट के खिलाफ मामला गरमाने लगा है। पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए विधायक के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही राजनीति भी गरमाने लगी है और अब राजनीतिक विरोधी भी सड़कों पर उतरने लगे हैं। तो वहीं लैंसडाउन विधायक महंत दिलीप सिंह बिष्ट उनके पक्ष में बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा की विधायक यदि निदेशक के घर गया है तो उनकी भी कोई परिस्थिति रही होगी एक ही पक्ष को नही देखा जाना चाहिए। 






https://youtu.be/5xh9_wgoArM?si=LYz48Kr2hAUcfKCU


कांग्रेस विधायक मदन बिष्ट पर आरोप है कि उन्होंने अल्मोड़ा के द्वाराहाट स्थित विपिन त्रिपाठी कुमाऊं प्रोद्योगिकी संस्थान (वीटीकेआईटी) के निदेशक प्रो. केकेएस मेर के साथ 16 सितंबर यानी शनिवार की रात को शराब के नशे में पहले मोबाइल पर बदसलुकी की और बाद में रात में संस्थान परिसर में जाकर उनके आवास पर गाली गलौज के साथ ही तोड़फोड़ की। यह भी आरोप है कि विधायक बिष्ट ने शराब के नशे में न केवल संस्थान के निदेशक के खिलाफ बल्कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को भी भद्दी भद्दी गालियां दीं। विधायक की मोबाइल पर की गई यह हरकत और संस्थान के निदेशक के घर पर तोड़ फोड़ की पूरी रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर तैरने के बाद कांग्रेस पार्टी में हड़कंप मच गया। संस्थान के निदेशक मेर ने अगले दिन रविवार को विधायक के खिलाफ द्वाराहाट थाने में तहरीर सौंपी। 


 सड़कों पर उतरे BJP कार्यकर्ता

पुलिस उपमहानिरीक्षक योगंबर सिंह रावत ने मंगलवार को बताया कि विधायक के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। जांच जारी है। जांच में आए तथ्यों के बाद आवश्यक कदम उठाया जाएगा। दूसरी ओर इस मामले की पूरी जानकारी लेने के लिए जब अल्मोड़ा के एसएसपी आरसी राजगुरू से बार बार मोबाइल पर संपर्क साधा गया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। विधायक की इस हरकत के खिलाफ सोमवार को इंजीनियरिंग संस्थान के छात्र, प्राध्यापक और अधिकारी सड़कों पर उतरे और उन्होंने जोरदार प्रदर्शन के साथ ही गौचर तिराहे पर जाम लगा दिया। उन्होंने विधायक की हरकत की निंदा की। दूसरी ओर द्वाराहाट भाजपा के कार्यकर्ता कांग्रेस विधायक के खिलाफ सड़कों पर उतरे और उन्होंने कांग्रेस विधायक मदन बिष्ट और कांग्रेस नेता नारायण रावत के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।



Similar News