बिजनोर से लैंसडाउन घूमने आए पर्यटकों की कार खोह नदी में गिरी, एक की मौत, दो अभी भी लापता

Update: 2023-07-12 06:11 GMT

बिजनौर से पांच लोग कार में सवार होकर लैंसडौन घूमने आये थे। देर शाम वे दुगड्डा से कोटद्वार लौट रहे थे, तभी सिद्धबली मंदिर और लालपुल के बीच सड़क पर कीचड़ होने के कारण उनकी कार अचानक अनियंत्रित हो गई और उफनती खोह नदी में गिर गई।

दुगड्डा से कोटद्वार आ रही एक कार मंगलवार देर रात सड़क पर कीचड़ होने के कारण अनियंत्रित होकर उफनती खोह नदी में गिर गई। गाड़ी में पांच लोग सवार थे. हादसे के बाद चार लोग लापता थे जबकि एक व्यक्ति कार से गिरकर घायल हो गया। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस और एसडीआरएफ मौके पर पहुंची है। एसडीआरएफ की टीम ने देर रात तक सर्च ऑपरेशन चलाकर उत्तर प्रदेश के ग्राम बनेड़ा बिजनौर निवासी इशरार पुत्र सुके का शव बरामद कर लिया है। वहीं एक व्यक्ति को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. जबकि दो लोग अब भी लापता हैं।

नायब तहसीलदार श्रीधर नौटियाल ने बताया कि यूपी के बिजनौर जिले के भनेड़ा और मेनंशादाद गांव के पांच लोग कार में सवार होकर लैंसडाउन घूमने आए थे। देर रात वह दुगड्डा से कोटद्वार लौट रहे थे, तभी सिद्धबली मंदिर और लालपुल के बीच सड़क पर कीचड़ होने के कारण उनकी कार अचानक अनियंत्रित हो गई और उफनती खोह नदी में गिर गई। हादसे में कीरतपुर बिजनौर निवासी गुलशेर (31) कार से बाहर गिर गया।

एक शख्स को नदी से बचाया गया

वह किसी तरह घायल अवस्था में सड़क पर पहुंचे और अन्य वाहनों को रोककर घटना की जानकारी दी। सूचना पर कोतवाल मणिभूषण श्रीवास्तव पुलिस बल व एसडीआरएफ के साथ मौके पर पहुंच गये। घायल गुलशेर ने बताया कि गाड़ी भनेड़ा निवासी इसरार चला रहा था। कार में इसरार के अलावा साहिल और शहाबुद्दीन निवासी गांव मेननशदाद और बसीम निवासी भनेड़ा मौजूद थे। टीम ने मुशर्रफ पुत्र राजवली निवासी मेनन सादात थाना किरतपुर बिजनौर को मुक्त कराया।

यह अब भी गायब है

हादसे में सीम पुत्र यामीन निवासी गांव बसेड़ा थाना किरतपुर जिला बिजनौर और शहाबुद्दीन निवासी मेमन बनेरा बिजनौर उत्तर प्रदेश अभी भी लापता हैं।

Similar News