रुड़की : नारसन में युवक की गोली मारकर हत्या, पिता ने दोस्त के खिलाफ दर्ज कराया केस

Update: 2023-06-24 12:10 GMT


मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नारसन बॉर्डर स्थित राज्य कर विभाग के चेकपोस्ट के पीछे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव उल्हेड़ा जा रहा था. पुलिस ने मृतक युवक के पिता की तहरीर पर गांव के ही युवक अमन त्यागी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.क्षेत्र के उल्हेड़ा गांव निवासी विजेंद्र सैनी का 21 वर्षीय पुत्र आकाश सैनी विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। शुक्रवार रात को वह कस्बा नारसन से अपने घर जा रहा था। जैसे ही वह राज्य कर विभाग के चेकपोस्ट के पीछे हाइवे पटरी पर पहुंचा, किसी ने उसे गोली मार दी।

लोगों ने गोली चलने की आवाज तो सुनी, लेकिन अंधेरा होने के कारण किसी ने ध्यान नहीं दिया. इसी बीच कुछ लोग गांव की ओर जा रहे थे, तभी उनकी नजर एक युवक पर लहूलुहान हालत में पड़ी हुई पड़ी. सूचना पुलिस को दी गई, जिस पर पुलिस क्षेत्राधिकारी बहादुर सिंह चौहान और मंगलौर कोतवाल महेश जोशी मौके पर पहुंचे और युवक के शव को सिविल अस्पताल रूड़की के पोस्टमार्टम हाउस में भेजा गया।


उधर, मृतक के पिता ने बताया कि अमन और उनके बेटे आकाश में गहरी दोस्ती थी. अक्सर दोनों साथ ही रहते थे। शुक्रवार रात भी दोनों को एक साथ देखा गया। हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है. वहीं, पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महेश जोशी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। साथ ही उसका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ है. हत्या की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है.

Tags:    

Similar News