रूड़की क्राइम: बोरे में महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप, लोगों को आशंका किराये पर रहने वाले दम्पति के भाग जाने का अंदेशा

Update: 2023-08-31 11:28 GMT

लंढौरा में एक महिला का शव बोरे में बंद कर प्रेमी युगल भाग गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोरा खोल कर देखा तो उसमें एक शव था। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही फरार दम्पति की भी तलाश कर रही है। चूंकि महिला का शव खून से सना हुआ था, इसलिए आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या की गई है।

पुलिस के मुताबिक, लंढौरा में एक दंपति पिछले चार महीने से किराए पर कमरा लेकर रह रहा था। दंपत्ति ठेला लगाकर सब्जी बेच रहे थे। गुरुवार सुबह दंपती कमरा खाली कर टेंपो में सामान भर रहे थे। इसी दौरान पड़ोस की महिलाएं भी मौके पर पहुंच गईं। उन्हें देखकर दंपती टेंपो में बैठकर भाग गये। जबकि एक बोरा घटना स्थल पर ही छोड़ दिया गया. बोरा देख महिलाओं ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी.

कुछ ही देर में मौके पर भारी भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही मंगलौर सीओ बीएस चौहान, कोतवाली प्रभारी महेश जोशी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बोरी को खुलवाया। जिसमें 50 वर्षीय महिला का शव खून से सना हुआ अर्धनग्न हालत में मिला। महिला के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए।

एक दिन पुराना शव

सीओ बीएस चौहान ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फरार दम्पति की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि दंपत्ति बरेली की आंवला तहसील के रहने वाले हैं. लाश एक दिन पुरानी है.

जोड़े की तलाश के लिए पुलिस की एक टीम तैनात की गई है। जल्द ही दंपत्ति को गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी। आस-पास के लोगों का कहना है कि जिस महिला का शव मिला है वह भीख मांगने का काम करती है. महिला को कई बार दम्पति के पास भी देखा गया है।

Tags:    

Similar News