ऋषिकेश : ऋषिकेश से आया अद्भुत वीडियो, भंवर में फंसे बछड़े को बचाने के लिए युवक ने लगा दी जान दांव पर; देखो

Update: 2023-06-26 12:00 GMT


चिल्ला शक्ति नहर के सिल्ट इजेक्टर चैनल में फंसे एक बछिया  के लिए कुछ स्थानीय लोगों ने अपनी जान दांव पर लगा दी. युवाओं ने अपनी जान पर खेलकर बछिया को सुरक्षित बाहर निकाला। इंटरनेट मीडिया पर गुलदार के रेस्क्यू का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

बछिया नहर के तेज बहाव में भंवर में फंस गई थी

मामला सोमवार की सुबह करीब 10 बजे का है. कुनऊ बैराज की छोटी नहर (सिल्ट इजेक्टर चैनल) में एक बछिया गिर गया। सूचना पाकर कुनाउ गांव निवासी महावीर असवाल, लाखन असवाल, वीर सिंह असवाल, आशीष पयाल और सुरेंद्र असवाल मौके पर पहुंचे।

बछिया नहर के तेज बहाव में भंवर में फंस गई थी। वह बाहर आने की कोशिश कर रही थी, लेकिन गहराई और भंवर के कारण वह बाहर नहीं आ पा रही थी.

इसी दौरान एक साहसी युवक नहर में उतर गया। अन्य युवकों ने उसे रस्सी के सहारे सहारा दिया। युवक ने बछिया को भंवर से बाहर निकाल लिया। जिसके बाद उसे पानी के बहाव के साथ नहर में ही कुछ दूर तक लाया गया, जहां बनी सीढ़ियों की मदद से बछिया को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

लोग युवाओं के जोश और जुनून की सराहना कर रहे हैं

किसी ने बछिया के रेस्क्यू का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड कर दिया। जिसके बाद से यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. युवाओं के इस जोश और जुनून की हर कोई सराहना कर रहा है.

Tags:    

Similar News