उत्तराखंड में भाजपा के स्टार प्रचारकों की जनसभाएं लगातार जारी, शुक्रवार को राजनाथ सिंह ने गौचर में की सभा

Update: 2024-04-12 08:47 GMT

गौचर, उत्तराखंड। उत्तराखंड में भाजपा के स्टार प्रचारकों की जनसभाएं लगातार जारी है। दो दिनों पहले ऋषिकेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हुई जनसभा के बाद शुक्रवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गौचर में जनसभा की। उन्होंने अपनी सभा में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और नरेंद्र मोदी द्वारा लाई गई विकास की धारा में जनता से डुबकी लगाने की अपील की। उन्होंने स्थानीय प्रत्याशी अनिल बलूनी के लिए वोट मांगा।

रक्षामंत्री ने कहा कि एक बार बहुत ईमानदारी से राजीव गांधी ने इस बात को स्वीकार किया था कि उन्होंने 100 पैसे भेजे लेकिन लोगों तक केवल 14 पैसे ही पहुंच पाए। किसी ने भी उस चुनौती को स्वीकार नहीं किया लेकिन पहली बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि प्रत्येक भारतीय नागरिक के लिए एक जन धन खाता खोला जाना चाहिए यहां तक कि मैं भी यह नहीं समझ पा रहा था कि प्रधानमंत्री हर किसी के लिए खाता क्यों खोल रहे हैं।

राजनाथ सिंह ने कहा कि उत्तराखंड अध्यात्मिक भूमि है। देश की सीमाओं को सुरक्षित करने का काम उत्तराखंड करता है। इस देवभूमि के लोग जान हथेली पर रख कर देश की रक्षा करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के लोग भी सेवा के प्रति समर्पित होते हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी देश और देशवासियों की सेवा के लिए ही प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के लिए जनसमर्थन मांगते हुए कहा कि उत्तराखंड के इगास पर्व को अनिल बलूनी ने पहचान दिलाई है। यहां जनसभा के बाद वह लोहाघाट और काशीपुर में रैली करेंगी।

Tags:    

Similar News