पौडी गढ़वाल: जोगीमढ़ी-बीरोंखाल मार्ग पर कार दुर्घटना में एक की मौत दो घायल; लोग बजरे की तरफ जा रहे थे

बीरोंखाल प्रखंड बीरोंखाल के अंतर्गत जोगीमढ़ी-बीरोंखाल मोटर मार्ग पर एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक डाकपाल की मौत हो गई। दुर्घटना में घायल दो व्यक्तियों को उपचार के लिए बैजरो के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया है। जोगीमढ़ी डाकघर में तैनात डाकपाल ग्राम मटकुंड निवासी 51 वर्षीय तेजपाल सिंह शुक्रवार सुबह अपनी कार से बैजरो में आयोजित एक विभागीय प्रशिक्षण में शिरकत करने आ रहे थे।

Update: 2023-08-18 10:07 GMT

ब्लॉक बीरोंखाल के अंतर्गत जोगीमढ़ी-बीरोंखाल मोटर मार्ग पर कार की टक्कर से एक डाकिये की मौत हो गई। दुर्घटना में घायल दो लोगों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बैजरो लाया गया है।

ब्लॉक बीरोंखाल के अंतर्गत जोगीमढ़ी डाकघर में तैनात 51 वर्षीय तेजपाल सिंह पुत्र राजेश सिंह निवासी ग्राम मटकुंड (थलीसैंण) शुक्रवार की सुबह अपनी कार से बैजरो में आयोजित विभागीय प्रशिक्षण में भाग लेने आ रहे थे।

कार अनियंत्रित होकर पचास मीटर नीचे लाची गदेरे में गिर गई

उनके साथ ग्राम लाची के डाकघर में तैनात डाकिया ग्राम मटकुंड निवासी 55 वर्षीय प्रताप सिंह पुत्र गोविंद सिंह, ग्राम सिरौली निवासी 21 वर्षीय अनिरुद्ध पुत्र मुकेश गौड़ भी थे। कार पर सवार. इसी दौरान सैण गांव के पास कार अनियंत्रित होकर करीब पचास मीटर नीचे लाछी गदेरे में जा गिरी।

ग्रामीणों के सहयोग से राहत-बचाव कार्य शुरू किया गया

थलीसैंण थाना प्रभारी सतेंद्र भंडारी ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही वीरोंखाल चौकी से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से बचाव अभियान शुरू किया. बताया कि हादसे में तेजपाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि प्रताप सिंह और अनिरुद्ध घायल हो गये।

Similar News