मोदी भ्रष्टाचार हटा रहे हैं और इंडी अलायंस वाले कहते हैं भ्रष्टाचारी को बचाओ

Update: 2024-04-05 11:46 GMT

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कांग्रेस पर तंज, 'त्रिदेव सम्मेलन' को संबोधित किया

हरिद्वार, उत्तराखंड। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति की परंपरा बदल दी है। कांग्रेस लोगों को जातियों में बांटकर, एक-दूसरे को लड़ाकर, तुष्टिकरण और वोटबैंक की राजनीति करते थे। आज मोदी के नेतृत्व में विकास और रिपोर्ट कार्ड की राजनीति चल पड़ी है। जेपी नड्डा ने शुक्रवार को 'त्रिदेव सम्मेलन' को संबोधित करते हुए यह बात कही है।

नड्डा ने कहा कि इस बार का चुनाव हमारे लिए सिर्फ जीतने के लिए नहीं है, बल्कि रिकॉर्ड सीटों के अंतर से हमें जीत दर्ज करना है। आज भाजपा ही एक मात्र वैचारिक आधारित पार्टी है, बाकी कोई भी राजनीतिक पार्टियां वैचारिक नहीं है। हमने वर्ष 1951-52 में कहा था कि एक देश में दो निशान, दो विधान और दो प्रधान नहीं रहेंगे। तब ये लोग हमारा उपहास उड़ाते थे, लेकिन अगस्त 2019 में मोदी के नेतृत्व में हमने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को धाराशायी कर दिखा दिया।

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले हमारे विरोधी पूछते थे और मजाक उड़ाते थे कि मंदिर वही बनाएंगे, लेकिन तिथि नहीं बताएंगे। लेकिन 22 जनवरी को पीएम नरेन्द्र मोदी ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कर दिखा दिया। आज अयोध्या में रोज लाखों लोग प्रभु श्रीराम के भव्य दर्शन कर रहे हैं।

इसके साथ ही विपक्षी गठबंधन इंडिया पर निशाना साधते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि मोदी कहते हैं कि भ्रष्टाचार हटाओ और इंडी अलायंस वाले कहते हैं कि भ्रष्टाचारी को बचाओ। ये इसलिए भ्रष्टाचारियों को बचाने की बात कर रहे हैं, क्योंकि ये सब भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। ये सभी परिवारवादी पार्टियां हैं और इनको अपने परिवार को बचाना है।

Tags:    

Similar News