चुनाव से पूर्व संत- समाज का आशीर्वाद लेने उत्तराखंड पहुंचते हैं एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान !

Update: 2023-10-10 09:58 GMT

देहरादून। मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है की जब भी चुनाव की घोषणा होती है तो वह देवभूमि में अवश्य आते हैं और यहां के संत समाज का आशीर्वाद लेकर ही चुनाव अभियान की शुरुआत करते हैं।

जौलीग्रांट स्थित देहरादून एयरपोर्ट पर सरकार की और से शहरी विकास मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का स्वागत किया। एक दिवसीय प्रवास में वह परमार्थ निकेतन में स्वामी चिदानंद सरस्वती एवम् संतों से मुलाकात की।

सोमवार को देहरादून एयरपोर्ट पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का स्वागत करते हुए कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने राज्य सरकार की ओर से प्रदेश हित में किए जा रहे विकास कार्यों की जानकारी दी।

इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज ने उत्तराखंड में देश का सबसे सशक्त नकल विरोधी कानून, सरकारी नौकरियों में महिला आरक्षण, यूनिफार्म सिविल कोड, धर्मांतरण कानून, भ्रष्टाचार पर प्रहार जैसे महत्वपूर्ण कदमों के लिए प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड जैसे छोटे पहाड़ी राज्य को वर्ष 2025 तक देश का अग्रणी राज्यों की सूची में शामिल कराने का संकल्प सच्चे जनप्रतिनिधि की पहचान हैं।

एमपी सीएम ने कहा कि इनवेस्टर समिट का आयोजन और उसके लिए देश ही नहीं विदेशों के भी उद्योगपतियों के साथ अभी तक करीब 39 हजार करोड़ रुपये का एमओयू साइन करना राज्य के विकास के लिए दूरगामी सोच का प्रतीक है।

Tags:    

Similar News