बाइक से टकराई कांवरिया गाड़ी, पिता और एक साल की बेटी समेत तीन की दर्दनाक मौत

Update: 2023-07-12 12:13 GMT

दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर शंकराचार्य चौक के पास दर्दनाक हादसा हो गया। डाक कांवरियों के वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाप-बेटी समेत तीन की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहे युवक की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने डाक कांवरियों की गाड़ी जब्त कर ली है.

पुलिस के मुताबिक, ग्राम फीना चांदपुर बिजनौर निवासी रोहित कुमार (30), उसकी पत्नी पूजा और एक साल की बेटी माही और नोनी उर्फ पुष्पेंद्र (22) पुत्र चरण सिंह निवासी अहमदपुर निंगू नगला छजलेट मुरादाबाद एक फैक्ट्री में काम करते थे। सिडकुल व रावली महदूद में किराये के मकान में रह रहा था। मंगलवार की देर रात वह मोटरसाइकिल से वापस बिजनौर की ओर लौट रहा था। जैसे ही वह शंकराचार्य चौक के पास पहुंचा, डाक कांवरियों के छोटे हाथी वाहन ने उसे टक्कर मार दी.

टक्कर से चारों लोग गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गये। ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने घायलों को तत्काल एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने नोनी उर्फ पुष्पेंद्र, रोहित और माही को मृत घोषित कर दिया। जबकि पूजा का इलाज जारी है. थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News